बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा : कल 20 केन्द्रों पर होगी प्रवर्तन अवर निरीक्षक की परीक्षा, 2 केंद्रों पर प्रतिनियुक्त वीक्षकों का नहीं लिया जा रहा योगदान

नवादा : कल 20 केन्द्रों पर होगी प्रवर्तन अवर निरीक्षक की परीक्षा, 2 केंद्रों पर प्रतिनियुक्त वीक्षकों का नहीं लिया जा रहा योगदान

NAWADA : नवादा में रविवार को बीस केंद्रों पर प्रवर्तन अवर निरीक्षक के पद पर बहाली के लिए परीक्षा होनी है। इसके लिए रैंडमाइजेशन कर वीक्षकों को प्रतिनियुक्त किया गया है। लेकिन ज्ञान भारती पब्लिक स्कूल और संत जोसेफ स्कूल परीक्षा केंद्र पर प्रतिनियुक्त किए गए वीक्षकों से योगदान नहीं लिया जा रहा है। 

वीक्षकों का कहना है कि विभाग ने उन्हें शनिवार को योगदान देने का निर्देश दिया था। लेकिन परीक्षा केंद्र पर कोई भी मौजूद नहीं है। वीक्षकों गौतम कुमार, तकी इमाम, उषा कुमारी, मो. हेसामुद्दीन, मो. सलाउद्दीन ने बताया कि केंद्राधीक्षक से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि सरकारी स्कूलों के शिक्षक को वीक्षक के तौर योगदान नहीं लिया जाएगा। 

ऐसी स्थिति में प्रतिनियुक्त वीक्षक ऊहापोह में हैं। उन्होंने बताया कि शिक्षा विभाग को इस बारे में जानकारी दी गई है। विभाग के निर्देश का इंतजार किया जा रहा है। इधर, जिला शिक्षा पदाधिकारी संजय कुमार चौधरी ने बताया कि योगदान नहीं लेने वाले केंद्राधीक्षकों पर कार्रवाई की जाएगी।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 


Suggested News