बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना पोजिटिव मरीज मिलने के बाद सील किया गया गाँव, ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, पुलिस पर किया पथराव

कोरोना पोजिटिव मरीज मिलने के बाद सील किया गया गाँव, ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, पुलिस पर किया पथराव

BHAGALPUR : नवगछिया के हरिओ गांव की एक महिला के कोरोना पॉजेटिव मिलने के बाद गांव समेत तीन किमी का क्षेत्र सील कर दिया गया है. सील होने के बाद घर में ही रहने को विवश लोगों का आज गुस्सा फूट पड़ा. 

बताया जा रहा है कि बडी संख्या में ग्रामीण मुखिया चंचला देवी के दरवाजे पर पहुंच कर राहत सामग्री और राशनकार्ड देने और सील में छूट देने की मांग कर हंगमा करने लगे. लोगों ने वहां उन्हें समझा रही पुलिस पर भी पथराव किय़ा. हंगामे की सूचना पर नवगछिया एसपी निधि रानी, एसडीपीओ प्रवेन्द्र भारती, एसडीओ मुकेश कुमार समेत कई थानों कि पुलिस गांव पहुंच गई. 


गांव समेत इलाके में यह भी अफवाह फैला दिया गया था कि कोरोना पॉजिटिव महिला असल में संक्रमित नहीं है. अधिकारी झूठ का हौआ खड़ा कर गांव को सील कर ग्रामीणों को घर में एक तरह से बगैर किसी सुविधा के कैद कर दिया है. 

नवगछिया एसपी निधि रानी, एसडीपीओ के पहुंचने के बाद स्थिति नियंत्रण में आ  गया है. लोगों से अधिकारी बात कर रहें है. लोगों ने पुलिस पर पथराव भी किया. दो पुलिसकर्मी घायल हो गए है. वहीँ पुलिस वाहन को क्षति पहुंची है. इस मामले में 12 लोग को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया है.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News