बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम के गृह जिले में अनाज नहीं मिलने पर भड़के ग्रामीण, कहा- मां- बहन की गाली देकर डीलर ने कहा अनाज नहीं दूंगा

सीएम के गृह जिले में अनाज नहीं मिलने पर भड़के ग्रामीण, कहा- मां- बहन की गाली देकर डीलर ने कहा अनाज नहीं दूंगा

Nalanda: लॉकडाउन को देखते हुए राज्य सरकार ने सभी कार्डधारियों को 5 किलो अनाज देने की घोषणा की है. वही सीएम के गृह जिले के पीडीएस डीलर उनकी बातों को नहीं मान रहे हैं और अनाज लेने गए लोगों को मां बहन की गाली देकर भगा रहे हैं.

मामला बिहारशरीफ प्रखंड के पलटपूरा पंचायत के देवकली गांव का है. ग्रामीण कुम्हरी देवी, तेतरी देवी, कमला देवी, कविता देवी, कुंती देवी, जवाहर पासवान, कमलेश पासवान, अनिल चौधरी की माने तो सरकार की घोषणा के बाद जब वे लोग अनाज लेने पीडीएस दुकान जाते है तो डीलर योगेश्वर पासवान यह कहकर उनलोगों को भगा देता है कि उज्वला और पीला कार्ड पर अनाज नहीं दिया जाएगा. ये लोग डीलर पर गाली गलौज भी करने का आरोप लगा रहे हैं.

वहीं पंचायत की मुखिया सुमबुल आफरीन और मुखिया प्रतिनिधि नौशाद अहमद ने भी डीलर पर मनमानी करने का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि इसकी शिकायत प्रखण्ड विकास पदाधिकारी से की है मगर अब तक कोई निराकरण नहीं निकाला गया है.

लॉकडाउन में गरीबों के घरों में ठीक से चूल्हा नहीं जल पा रहा है. ऐसे में अधिकारियों को इस पर विशेष ध्यान देना चाहिए. वहीं प्रखण्ड विकास पदाधिकारी राजीव रंजन ने बताया कि मुखिया द्वारा शिकायत की गई है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. 


Suggested News