पुलिस के सामने बीडीओ और आवास सहायक पर ग्रामीणों ने किया हमला, पीड़ित ने थाने में दर्ज कराया एफआईआर

पुलिस के सामने बीडीओ और आवास सहायक पर ग्रामीणों ने किया हमला, पीड़ित ने थाने में दर्ज कराया एफआईआर

VAISHALI : जिले में पीएम आवास योजना में लाभार्थी से अवैध वसूली की जांच करने पहुंचे बीडीओ और आवास सहायक पर हमला किये जाने का मामले सामने आया है। जिसमे आवास सहायक के साथ साथ बीडीओ के साथ भी मारपीट की गई है। घटना वैशाली प्रखंड क्षेत्र के सलेमपुर पंचायत की बताई जा रही है। सबसे खास बात यह कि बीडीओ की पिटाई का आरोप पंचायत के समिति सदस्य पति कुंदन राय, वार्ड सदस्य सरोज राम और स्थानीय मुखिया संजीव कुमार पर लगा है। 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सलेमपुर पंचायत में पीएम आवास योजना के लाभार्थियों से जनप्रतिनिधियों द्वारा अवैध वसूली की शिकायत बीडीओ को मिली थी। जिसको लेकर बीडीओ सुशील कुमार आवास सहायक राजीव कुमार के साथ जांच करने पहुंचे थे। इसी बीच आरोपियों ने पहले तो गाली गलौज की। उसके बाद बीडीओ और आवास सहायक की पिटाई कर दी। किसी तरह बच कर बीडीओ वैशाली प्रखंड कार्यालय पहुंचे। जिसके बाद बीडीओ ने वैशाली थाना में केस दर्ज कराया है। 

इस घटना को लेकर आधा दर्जन लोगों पर नामजद और बीस अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। सबसे हैरत की बात तो यह कि जिस समय बीडीओ के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा था। उस वक्त वैशाली थाना के पुलिस पदाधिकारी भी मौजूद थे।

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News