बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब की सूचना पर छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, दो पुलिस पदाधिकारी समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मी जख्मी

शराब की सूचना पर छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, दो पुलिस पदाधिकारी समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मी जख्मी

MOTIHARI : मोतिहारी में शराब की सूचना पर छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर हमला का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना में दो पुलिस पदाधिकारी सहित आधा दर्जन पुलिस कर्मी जख्मी हो गए हैं। सभी जख्मी को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार छापेमारी टीम को देख शराब लेकर भाग रहे एक शराब तस्कर की गिरने से हार्ट अटैक से मौत हो गयी। हालाँकि पुलिस टीम पर हमला के बाद मौके पर कई थाना की पुलिस पहुँच गयी है। घटना मेहसी थाना क्षेत्र के भीमलपुर पंचायत के डेरवा गांव की घटना बतायी जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक शराब की सूचना पर एलटीएफ और मेहसी थाना पुलिस शराब बरामद करने गयी थी। पुलिस व एलटीएफ के टीम के पहुँचते ही ग्रामीणों व शराब तस्करों ने झुंड बनाकर पुलिस टीम पर हमला कर दिया। हमला में एक एलटीएफ पदाधिकारी व एक पुलिस पदाधिकारी सहित आधा दर्जन पुलिस जवान जख्मी हो गए। 


बताया जा रहा है की पुलिस बड़ी सूझ बूझ से अपनी जान बचा पायी। सभी जख्मी पुलिस पदाधिकारी व सुरक्षा बल को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।वही झड़प में एक ग्रामीण की मौत की बात ग्रामीणों द्वारा बतायी जा रही है। हालाँकि मेहसी पुलिस के अनुसार मृतक शराब तस्कर नंदू राय बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार छापेमारी टीम को देख कर शराब तस्कर शराब लेकर भागने लगा। जिसका गिरने से हार्ट अटैक होने से मौत हो गयी। घटना भीमलपुर पंचायत के डेरवा गांव की बतायी जा रही है। 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News