BIHAR NEWS : गांव में छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, दारोगा सहित 3 पुलिसकर्मी हुए जख्मी

BIHAR NEWS : गांव में छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, दारोगा सहित 3 पुलिसकर्मी हुए जख्मी

BANKA : जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र के बडी भेड़ा गांव में आक्रोशित लोगो ने पुलिस बल पर हमला कर दिया। घटना को लेकर सोशल मीडिया में वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिस एवं अन्य लोगों के बीच गुत्थमगुत्थी करते देखा जा सकता है। हालाँकि NEWS4NATION वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। पुलिस ने बताया की डायल 112 पर धोरैया के कुसुमी गांव निवासी अनसुमा देवी ने शिकायत किया की उसकी पुत्री नीलम कुमारी को पति गौतम सिंह ने मारपीट कर कमरा में बंद कर रखा है। 


इसी सूचना के आधार पर शिकायतकर्ता के साथ दारोगा पवन राम, खुर्शीद आलम पुलिस बल के साथ बडी भेड़ा गया। जहां गौतम सिंह के पिता कमल सिंह से सूचना के सत्यापन के लिए पुलिस पूछताछ कर रही थी। पुलिस ने नीलम कुमारी के बारे में पूछताछ किया। जिस पर कमल सिंह सहित परिवार के अन्य सदस्य घर के अंदर प्रवेश करने का विरोध करने लगे। 

पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद नीलम कुमारी को बंद कमरे से बाहर निकाला। इसी बीच गौतम सिंह शराब के नशे मौके पर पहुंच पुलिस का विरोध करने लगा और दारोगा पवन कुमार का मोबाइल छीन कर फेंक दिया। जिससे पुलिस एवं ग्रामीणों के बीच काफी देर तक हाइवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। पुलिस ने आरोपित पति गौतम सिंह को हिरासत में लेकर पुलिस जीप में बैठाने का प्रयास किया। लेकिन परिवार के अन्य सदस्य पुलिस से उलझ गए और गौतम सिंह को छुड़ा लिया। 

इसके बाद पुलिस जब नीलम कुमारी को थाना लेकर आने लगे तो एक बार फिर परिवार के सभी सदस्य उलझ गये। जिसमें दोनों पक्ष से झड़प की स्थिति उत्पन्न हो गई। पुलिस काफी मशक्कत के बाद नीलम देवी को जीप में बैठाकर थाना लाने में सफल रही। इस घटना में दारोगा पवन राम, खुर्शीद आलम एवं सिपाही को मामूली चोटें आई है। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि घटना को लेकर गौतम सिंह, विवेक सिंह, टोनी सिंह मुकनी देवी, प्रीति देवी सहित अन्य आधे दर्जन के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने तथा मारपीट करने को लेकर  केस दर्ज कर लिया गया है।

बांका से चंद्रशेखर कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News