बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने की युवक की जमकर पिटाई, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने की युवक की जमकर पिटाई, जांच में जुटी पुलिस

GOPALGANJ : कुचायकोट थाना क्षेत्र के रामपुर माधो गांव में मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर रविवार को ग्रामीणों ने एक युवक को कमरे में बंद कर रस्सी से बांधने के बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी। युवक की पिटाई की खबर सुन मौके पर पहुंचे उसके पिता ने दबंगों के चंगुल से बाहर निकाल कर उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में लेकर पहुंचे। वहीं इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है।

बताया जाता है कि रामपुर माधो गांव निवासी रामचन्द्र राम के पुत्र दिलीप कुमार राम पर उनके ही गांव के कुछ दबंग लोगों ने घर में मोबाइल चोरी करने का आरोप लगा दिया। रविवार को दिलीप कुमार राम को अपने घर पर बुलाने के बाद पूछताछ के दौरान पहले जमकर उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद एक कमरे में दिलीप कुमार राम के हाथ को बांधकर डंडे से उसकी जमकर पिटाई करने लगे। 

बेटे की पिटाई की खबर मिलने के बाद पिता रामचन्द्र राम मौके पर पहुंच गए। बेटे को वहां से बाहर निकालने के बाद उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने युवक की हालत नाजुक देखकर उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल, गोपालगंज रेफर कर दिया। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Suggested News