बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खेत में मशीन चोरी करने आए चार चोरों को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ा, फिर जमकर की कुटाई, पुलिस ने भीड़ से आरोपियों को छुड़ाया

खेत में मशीन चोरी करने आए चार चोरों को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ा, फिर जमकर की कुटाई, पुलिस ने भीड़ से आरोपियों को छुड़ाया

शेखपुरा. जिले में चोरी के चार आरोपी मॉब लिंचिंग का शिकार होते-होते बच गया. मामला शेखपुरा जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कुंडा गांव का है. यहां बीती देर रात खेत पटवन में लगे डीजल इंजन की चोरी करते चार चोर को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ कर जमकर पिटाई की. इसकी सूचना पाते ही स्थानीय नगर थाना के पुलिस मौके पर पहुंचकर चारों युवक को उग्र भीड़ से किसी तरह बचा कर थाने ले आई.

बताया जाता है कि गांव में पिछले कई दिनों से लगातार बाइक और पटवन के लिए डीजल इंजन सहित अन्य सामान चोरी हो रही थी. इस पर ग्रामीण रात में पहरा देकर चोर को पकड़ने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान चोरी करते चार युवक ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया. इस दौरान ग्रमीणों ने चोरों को जमकर धुनायी कर दी.

वहीं बेरहमी से पिटाई की सूचना पाते ही स्थानीय नगर थाना की पुलिस मौके पहुंचकर आरोपी चोर को अपने कब्जे में लिया है. इसके बाद पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है. साथ ही पुलिस चोर का नाम और उसके घर के पता की जानकारी ले रही है.

Suggested News