ग्रामीणों ने प्रेमी युगल को रंगे हाथ संबंध बनाते पकड़ा, जमकर की पिटाई, फिर पुलिस को किया हवाले

ग्रामीणों ने प्रेमी युगल को रंगे हाथ संबंध बनाते पकड़ा, जमकर की पिटाई, फिर पुलिस को किया हवाले

मधुबनी. जिले के हरलाखी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने पर ग्रामीणों द्वारा प्रेमी जोड़े को बांधकर जमकर पिटाई करने का मामला सामने आया है. साथ ही कुछ लोगों ने पिटाई का वीडियो भी वायरल कर दिया है. वहीं ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े की पिटाई के बाद दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं पुलिस दोनों को कब्जे में लेकर पूछताछ कर रही है.

बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति का गांव की एक महिला के साथ प्रेम संबंध है. बीती रात व्यक्ति महिला के साथ चोरी छिपे रंगलेलिया मना रहा था. इस दोनों को संबंध बनाते ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाग इससे गुस्साए ग्रामीणों ने दोनो को पेड़ से बांध दिया और जमकर पिटाई शुरू कर दी. वहां पहुंचे हर आदमी ने उनपर हाथ साफ किया. वहीं मौजूद कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया.

ग्रामीणों का कहना है कि आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए दोनों प्रेमी युगल शादीशुदा है और दोनों के बाल बच्चे भी हैं. यह घिनौना कृत्य करके दोनों ने समाज को दागदार करने का काम किया है, जिसकी सजा ग्रामीणों ने उसे दी है. कानूनी कार्रवाई के लिए पुलिस के हवाले कर दिया गया है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News