एनएच 80 पर भारी वाहनों से अवैध वसूली करते युवक को ग्रामीणों ने धर दबोचा, पूछा तो लिया इस पुलिसवाले का नाम

एनएच 80 पर भारी वाहनों से अवैध वसूली करते युवक को ग्रामीणों ने धर दबोचा, पूछा तो लिया इस पुलिसवाले का नाम

BHAGALPUR : आए दिन पुलिस व पुलिस के कुछ लोगों के साथ अवैध वसूली का वीडियो खूब वायरल होता रहता है  कभी एनएचके सड़कों पर तो कभी बाईपास के सड़कों पर यह वाक्या होते ही रहता है। अंधेरा ढलते फ्री ही अवैध वसूली का गोरख धंधा प्रारंभ हो जाता है, इसको लेकर सबौर थाना अंतर्गत इंग्लिश गांव के पास ट्रक से अवैध वसूली करते हुए दीपक नाम के युवक को कुछ ट्रक मालिक, ड्राइवर व ग्रामीणों ने मिलकर  रंगे हाथों धर दबोचा और उसकी जमकर पिटाई कर दी। 

जब युवक को अवैध वसूली करते हुए पकड़ा गया तो युवक ने बताया कि मुझे थाना के मुंशी ने कहा था, परंतु जब मुंशी को पकड़ने लोग उनके पास गए तो वह मुंशी वहां से जान बचाकर नौ दो ग्यारह हो गए,  पता लगाया जा रहा है आखिर यह मूल से किस थाना क्षेत्र का था, युवक को ग्रामीणों ने अपने ही पास रखा है और पूछताछ कर रही है अभी तक कोई भी थाने के लोग घटनास्थल पर नहीं पहुंचे हैं।

 बताते चलें कि वहां के लोगों का कहना है की अक्सर कहलगांव भागलपुर एनएच 80 पर सबौर और जीरोमाइल थाना के मिलीभगत से खुलेआम अवैध वसूली की जाती है, विरोध करने पर माइनिंग से फाइन कराने और गाड़ी पकड़वा देने की धमकी भी दी जाती है, आज जिस युवक को पकड़ा गया है वह साफ तौर पर कहते दिख रहा है कि मैं अपने मन से वसूली नहीं कर रहा था मेरे पीछे  पुलिस प्रशासन के लोग हैं।


Find Us on Facebook

Trending News