बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में अपराध की योजना बना रहे युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ा, पुलिस के किया हवाले

बांका में अपराध की योजना बना रहे युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ा, पुलिस के किया हवाले

BANKA : बांका के अमरपुर प्रखंड अंतर्गत भदरिया पंचायत के खंजरपुर गांव में अपराध की योजना बनाते संदिग्ध अवस्था में मौजूद एक युवक को देशी कट्टा के साथ पकड़कर ग्रामीणो ने पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस हिरासत में लिये युवक जानकीपुर गांव निवासी पवन कुमार उर्फ रवणा है। 

ग्रामीणो से मिली जानकारी के अनुसार विगत एक सप्ताह से एक बाईक पर सवार तीन युवक आये दिन खंजरपुर गांव में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की उद्देश्य से गांव में रैकी कर रहा था। बुधवार को उक्त युवक पुन: अपने दो अन्य साथियों के साथ बाईक पर सवार होकर गांव की रैकी कर रहा था। तभी अचानक  खंजरपुर गांव निवासी प्रमोद मंडल के समीप बाईक अनियंत्रित होकर पलट गई। जब तक ग्रामीण कुछ समझ पाते। तब तक बाईक पर सवार दो युवक फरार हो गये।

जबकि बाईक चालक स्थिति की नाजुकता को समझते हुए प्रमोद मंडल के घर में  घुस गया तथा पास में रखे देशी कट्टा व जिंदा कारतुस प्रमोद मंडल के घर की चुल्हे में डाल दिया। चुल्हे में कारतुस डालते ही तेज आवाज के साथ धमाका होने लगा। जिसका शोर सुनकर ग्रामीणों की भीड़ घटना स्थल पर उमड़ गई। 

ग्रामीणो ने घटना की सूचना पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सह समाजसेवी प्रशांत कापरी को दिया। सूचना मिलते ही पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि घटना स्थल पर पहुंच कर ग्रामीणो की मदद से लोडेड देशी कट्टा के साथ युवक पवन कुमार को पकड़ कर मामले की सूचना अमरपुर थाने में दी। सूचना मिलते ही दारोगा राहुल सिंह, दारोगा विक्की कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर ग्रामीणो के चंगुल से देशी कट्टा के साथ युवक को हिरासत में ले लिया। थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा ने बताया कि देशी कट्टा के साथ एक युवक को  हिरासत में लेकर पुछताछ करते हुए उसका अपराधिक इतिहास खंगालते हुए आगे की कार्यवाही की जा रही है। 

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News