मतदान केंद्र पर कर्मियों से भीड़ गए ग्रामीण, हालात बेकाबू होते देख डीएम-एसपी को करनी पड़ी दखल

मतदान केंद्र पर कर्मियों से भीड़ गए ग्रामीण, हालात बेकाबू होते देख डीएम-एसपी को करनी पड़ी दखल

BETIYAH : बड़ी खबर प•चम्पारण के बेतिया से है जहां चनपटिया प्रखंड के उत्तरी घोघा पंचायत बड़का गांव के बूथ संख्या 146 पर वोटिंग के दौरान जमकर हंगामा हुआ है। जिसके बाद हंगामा कर रहे ग्रामीणों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करने की स्थिति उत्पन्न हो गई। हालात ऐसे हो गए कि खुद डीएम और एसपी भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है।

हंगामे को लेकर बताया गया कि बूथ पर दूसरे वार्ड के कुछ उपद्रवी लड़कों ने चुनावी ड्यूटी कर रहे कर्मियों पर पथराव शुरू कर दिया। जिसके बाद कर्मियों ने बूथ पर मौजूद लोगों की पिटाई शुरू कर दी। ग्रामीणों ने आरोप लगाया है प्रशासन द्वारा तीन चार लोगों की पिटाई की गई है जिसमे से एक व्यक्ति सुरेश साहनी का हाथ टूट गया है और अकबर मिंया का सर फट गया है। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया जिसके कारण मतदान भी कुछ देर के लिए बाधित हो गया।

हंगामे की सूचना के बाद मौके पर पहुंच डीएम-एसपी ने पूरी स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। उन्होंने बताया कि  शन्तिपूर्ण मतदान होने का दावा करते हुए कहा है कि कही भी मतदान बाधित नहीं है और सभी जगह मतदान शन्तिपूर्ण चल रहा है। वहीं महिला मतदाताओं ने आरोप लगाया है कि जिउतिया पर्व होने के बाद भी सुबह से महिलाएं कतार में खड़ी थी लेकिन हंगामा होने के कारण मतदान बाधित हो गया और फिर से महिलाओं को कतार में खड़ा होना पड़ा।

Find Us on Facebook

Trending News