बिजली की मार झेल रहे ग्रामीणों का फुटा गुस्सा, बिजली ऑफिस का किया घेराव

बिजली की मार झेल रहे ग्रामीणों का फुटा गुस्सा, बिजली ऑफिस का किया घेराव

Nawada : इस भीषण गर्मी में बिजली कटौती की मार झेल रहे जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के ग्रामीणों का गुस्सा आज फूट पड़ा वे सड़क पर उतर आये। आक्रोशित ग्रामीणों ने बिजली ऑफिस का घेराव कर जमकर हंगामा किया। 

ग्रामीणों के साथ मौजूद बुद्धिजीवी मंच के अध्यक्ष विनोद प्रसाद ने कहा कि इस कोरोना महामारी में भी बिजली विभाग की ऐसी लापरवाही देखने को मिल रही है कि हम लोगों को सिंचाई करने में भी काफी तकलीफ हो रही है।

बिजली की समस्या को लेकर ग्रामीण त्रस्त है।. कहीं पर भी बिजली का तार या पोल गिरता है तो बिजली विभाग से संपर्क करने बाद भी इसे समय रहते ठीक नहीं किया जा रहा है। कई-कई दिनों तक बिजली नदारद रहती है। लेकिन बिजली विभाग कोई कार्रवाई नहीं करती है। वह सही तरीका से काम नहीं कर रहे हैं.बिजली की आपूर्ति भी बढ़िया से नहीं दे रहे हैं। 

उन्होंने ने कहा कि गांव में लाइन नहीं रहने के कारण काफी समस्या हो रही है। अगर बिजली विभाग अपने इस कारनामे को सही नहीं करेंगे तो इनके विरोध चरणबद्ध आंदोलन भी किया जाएगा.

आपको बताते चलें कि पूरे जिले की समस्या को लेकर ऐसे हंगामें आमबात हो गई है। बिजली की समस्या को लेकर कहीं ना कहीं इसी तरह का विरोध देखने को मिलती रहती है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News