किशोर का शव बरामद होने पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, सड़क जाम कर की आगजनी

किशोर का शव बरामद होने पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, सड़क जाम कर की आगजनी

AURANGABAD : मदनपुर प्रखंड के सलैया थाना क्षेत्र के चौधरी बिगहा गाँव में एक 16 वर्षीय किशोर का शव पुलिस ने बरामद किया है. मृतक की पहचान इसी थाना क्षेत्र के कोल्हुआ गाँव निवासी उपेंद्र पासवान के पुत्र रोहित कुमार के रूप में की गयी है. किशोर का शव मिलते ही गाँव में कोहराम मच गया. इस घटना से ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा. आक्रोशित लोगों ने किशोर की हत्या बताकर जमकर हंगामा किया. इस मामले को लेकर उन्होंने मदनपुर-सलैया मुख्य पथ को बेरी बाजार के पास जाम कर दिया. 

आक्रोशितों ने आगजनी करते हुए चौधरी बिगहा स्थित दामोदर चौरसिया के टेंट में खड़े दो पिकअप वाहन को न सिर्फ क्षतिग्रस्त कर दिया, बल्कि उसमें आग भी लगा दिया. इतने पर भी जब ग्रामीणों का आक्रोश शांत नही हुआ तो आरोपी के बांस के टाल को भी फूंक दिया. हंगामे के दौरान चौधरी बिगहा और कोल्हुआ के ग्रामीणों के बीच जमकर रोड़ेबाजी हुई. ग्रामीणों का आरोप है कि किशोर को दामोदर चौरसिया और उनके सहयोगियों ने हत्या कर दिया है. किशोर का शव दामोदर के ही गोदाम से बरामद हुआ है और उसके गर्दन में टेंट का ही कपडा बंधा हुआ है. 

मृतक के परिजनों ने इसे गला दबाकर हत्या करार दिया है और हत्या में शामिल टेंट संचालक और अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. हालांकि इस मामले में अभी तक पुलिस ने कोई खुलासा नही किया है. हंगामे के बाद सलैया एवं मदनपुर थाना की पुलिस हंगामा कर रहे ग्रामीणों को समझाने पहुंची. लेकिन पुलिस को भी ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. मामले की गंभीरता को देखकर मदनपुर सर्किल इंस्पेक्टर नेहाल खान और एसडीपीओ अनूप कुमार दल बल के साथ जाम कर रहे ग्रामीणों के पास पहुंचे. 

उन्होंने ग्रामीणों को समझाने का बहुत प्रयास किया. लेकिन ग्रामीण किसी भी कीमत पर मानने को तैयार नही हुए. इधर एसपी दीपक बरनवाल भी वहां पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया और काफी मशक्कत के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. इधर इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News