बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ग्रामीणों ने शिक्षक-शिक्षिका को बनाया बंधक, एक साल पहले दोनों को स्कूल में रोमांस करने पर किया गया था निलंबित, अब इस बात से थी नाराजगी

ग्रामीणों ने शिक्षक-शिक्षिका को बनाया बंधक, एक साल पहले दोनों को स्कूल में रोमांस करने पर किया गया था निलंबित, अब इस बात से थी नाराजगी

SHEIKHPURA : बिहार में इश्कबाज गुरुजी  की कमी नहीं है। कई जिलों में शिक्षकों की इश्क की खबरें सामने  आती है। शेखपुरार जिले के एक स्कूल में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां पदास्थापित शिक्षक-शिक्षिका को गलत आचरण करते हुए ग्रामीणों ने बंधक बना लिया। ग्रामीण दोनों शिक्षकों को एक ही स्कूल में पोस्टिंग दिए जाने से नाराज थे। ग्रामीणों की मांग थी कि दोनों को एक साथ एक ही स्कूल में न रखा जाए।

यह है पूरा मामला

मामला सदर प्रखंड के गुनहेसा प्राथमिक मध्य विद्यालय से जुड़ा है। जहां एक साल पहले दोनों शिक्षक-शिक्षिका इसी स्कूल में पोस्टेड थे। इसी दौरान दोनों में संपर्क में आ गए। दोनों की नजदीकी बढ़ने लगी और स्कूल में दोनों के रोमांस के वीडियो वायरल हो गए। जिसके बाद दोनों के खिलाफ प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए एक साल के लिए निलंबित कर दिया।

दोबारा उसी स्कूल में कर दी पोस्टिंग 

लगभग एक साल तक निलंबित रहने के बाद शिक्षक-शिक्षिका को फिर से एक ही जगह प्राथमिक विद्यालय अनुसूचित टोला गगरी में पदस्थापित कर दिया गया। जिसके बाद दोनों शिक्षक-शिक्षिका शनिवार को योगदान करने विद्यालय में गए थे। इसकी जानकारी ग्रामीणों को हुई तो आक्रोशित होकर वहां मौजूद लोगों ने दोनों को काम भी नहीं करने दिया और बंधक बना लिया। दोनों नियोजित हैं और गगरी पंचायत नियोजन इकाई के अंतर्गत आते हैं। । इससे ग्रामीणों आक्रोशित हो गए और दोनों को बंधक बना लिया।


Suggested News