जलजमाव की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने मतदान बहिष्कार की दी चेतावनी

जलजमाव की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने मतदान बहिष्कार की दी चेतावनी

औरंगाबाद. दाउदनगर में तरारी पंचायत के भखरुआं तिवारी मुहल्ला के ग्रामीण में जलजमाव की समस्या से आज दर्जनों घर जूझ रहे हैं. वहीं उत्क्रमित मध्य विद्यालय में जलजमाव है. इसके कारण आज कई महीनों से विद्यालय में पढ़ाई भी बाधित है.

वैसे ही यह समस्या लंबे समय से व्याप्त है, लेकिन इन दिनों यह समस्या काफी बढ़ी हुई है. समस्या को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि आखिर कब तक हमलोग इस समस्या को झेलते रहेंगे. यहां तक की  विद्यालय में ही पंचायत चुनाव का मतदान केंद्र भी रहता  हैं. लेकिन आज पूरा इलाका जलमग्न है. आखिर मतदान केंद्र पर मतदान भी कैसे करने जायेंगे.

ग्रामीण हरेन्द्र तिवारी ने बताया कि इससे पहले भी प्रशासनिक पदाधिकारियों को इस समस्या से संबंधित आवेदन दिया जा चुका है, लेकिन अभी तक इस समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है. अगर इस समस्या का समाधान जल्द नहीं होगा, तो यहां के ग्रामीण सड़क जाम करेंगे तथा वोट भी बहिष्कार करने की योजना बना रहे हैं.

ग्रामीण का कहना है कि जब वोट देने के लिए कोई व्यवस्था तैयार ही नहीं की गयी है तो हम लोग इस जलमग्न में कैसे बूथ पर जाकर वोट देंगे. क्षेत्र के ग्रामीण का मांग है कि नाला का सफाई करा दिया जाए तथा एक अलग तरह से नाला का निर्माण कराकर इस जलजमाव की समस्या से निजात दिलाया जाए, ताकि हमेशा के लिए समस्या दूर हो जाए.


Find Us on Facebook

Trending News