बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंबई से पटना के लिए निकले आईपीएस विनय तिवारी, कड़े लहजे में कहा- मुझे नहीं इन्वेस्टीगेशन को क्वारंटाइन किया गया...

मुंबई से पटना के लिए निकले आईपीएस विनय तिवारी, कड़े लहजे में कहा- मुझे नहीं इन्वेस्टीगेशन को क्वारंटाइन किया गया...

Mumbai : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच करने मुंबई पहुंचे आईपीएस विनय तिवारी को बीएमसी ने छोड़ दिया है। आईपीएस विनय तिवारी मुंबई से पटना के लिए निकल चुके हैं. मुंबई में जब पत्रकारों ने इस बारे में पूछा तब उन्होंने कड़े लहजे में कहा कि मुझे कोरेंटिन नहीं किया गया. बल्कि इन्वेस्टिगेशन को क्वारंटाइन किया गया है। इसके साथ उन्होंने कहा बिहार पुलिस की जांच को मुंबई पुलिस ने बाधित किया है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले की जांच सीबीआई के हाथ में आ गई है. इसके बाद ही बिहार से मुंबई गए पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को BMC ने क्वॉरंटाइन से रिलीज कर दिया है. बिहार पुलिस ने आरोप लगाया था कि सुशांत मामले की जांच करने पहुंचे पटना के सिटी एसपी को जबरन क्वॉरंटाइन किया गया है. बीएमसी के इस कदम की काफी आलोचना भी की गई थी. बता दें सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई के दौरान कहा था कि इससे गलत संदेश गया है. गुरुवार को मुंबई आई पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम बिहार लौट गई है.

बिहार पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष ने आरोप लगाया था कि सुंशात केस की जांच करने मुंबई पहुंचे बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को IPS हॉस्टल में रुकने की जगह नहीं दी गई थी. उन्होंने जब अपने रहने की व्यवस्था की, तो उनसे उनका ठिकाना पूछा गया. पता मिलते ही बीएमसी ने विनय तिवारी को कोरोना के डर से क्वॉरंटाइन कर दिया गया.

Suggested News