साइड लेने की कोशिश में खड़ी ट्रक से टकराई कार, दो की मौत, विन्ध्याचल से लौट रहे थे युवक

साइड लेने की कोशिश में खड़ी ट्रक से टकराई कार, दो की मौत, विन्ध्याचल से लौट रहे थे युवक

सासाराम। नए साल पर वह मां विन्ध्यवासिनी का दर्शन कर लौट रहे थे। लेकिन, यह उन्हें यह पता नहीं था यह सफर उनकी जिंदगी की अंतिम यात्रा बन जाएगी। सासाराम के पास उनकी कार सामने से आ रही ट्रक से बचने की कोशिश में साइड में खड़ी ट्रक से टकरा गई। इस दौरान गाड़ी की गति इतनी तेज थी कि उसके अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। जिसमें कार में बैठे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, तीन लोगों को गंभीर हालत में रेफर किया गया है।

मामले में पुलिस ने बताया कि सासाराम में NH-30 पर रूपीबान्ध के पास सामने आ रहे ट्रक से टक्कर होने से बचने दौरान अनियंत्रित हुई कार आगे खड़े एक ट्रक में जा घुसी। घटना सुबह 8 बजे की है। सड़क दुर्घटना में मकदुमपुर जहानाबाद निवासी अभय शर्मा के 23 वर्षीय पुत्र अमन कुमार और गया के बेला निवासी नवलकिशोर के पुत्र 24 वर्षीय उज्जवल कुमार की कार की सीट में फंसकर मौत हो गई है। उन्हें गाड़ी से बाहर निकालने के लिए लोगों को गाड़ी के अगले हिस्से को तोड़ना पड़ गया। 

थानाध्यक्ष मोहमद कमाल अंसारी ने दो लोगों के मरने की पुष्टि की है। शव को कब्जे में लेकर कागजी कार्रवाई कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने बताया कि अरवल के मेंहदिया थाना क्षेत्र निवासी कमलेश सिंह के पुत्र रवि प्रकाश सुधाकर और पटना के पालीगंज के जलपूरा निवासी नवलेश सिंह के पुत्र 30 वर्षीय अजीत कुमार गंभीर रूप से घायल हो गये, जिन्हें PMCH रेफर कर दिया गया है। घटना में रंजन कुमार भी घायल हैं। चालक का कुछ पता नहीं है। 


Find Us on Facebook

Trending News