लोजपा प्रत्याशी विनोद तिवारी का एलान, कहा मेरा मिशन जीरादेई फर्स्ट व जीरोदेई के लोग फर्स्ट

लोजपा प्रत्याशी विनोद तिवारी का एलान, कहा मेरा मिशन जीरादेई फर्स्ट व जीरोदेई के लोग फर्स्ट

सिवान... लोजपा प्रत्याशी विनोद तिवारी ने अपना नामाकंन शुक्रवार को अपने समर्थकों के साथ जाकर किया। इस दौरान उनके समर्थकों ने विनोद तिवारी के समर्थन में खूब नारेबाजी हुई। सीवान जिले के जीरादेई सीट से नामांकन भरने के बाद चर्चा करने के दौरान विनोद तिवारी ने एलान किया कि चिराग पासवान का जो विजन है बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट, उसे मैं आगे बढ़ाते हुए उसी तर्ज पर जीरादेई फर्स्ट जीरादेई के लोग फर्स्ट पर काम करूँगा| 

लोजपा प्रमुख के साथ नरेंद्र मोदी और अमित शाह के विजन की तारीफ की

अपने प्रमुख चिराग पासवान समेत नरेंद्र मोदी और अमित शाह के विजन से काम करूंगा। उनसे जब यह पूछा गया कि आप नरेंद्र मोदी और अमित शाह का नाम ले रहे हैं तो विनोद तिवारी ने कहा कि मैं देश के प्रधानमंत्री और गृह मंत्री की बात करता हूं न कि किसी पार्टी विशेष की। 

राजेंद्र बाबू के नाम से जाना जाता है जीरादेई

बता दें कि यू ंतो जीरादेई भातर के प्रथम प्रधानमंत्री डाॅ. राजेंद्र प्रसाद के लिए जाना जाता है, लेकिन चुनाव की बात आती है तो यहां की सियासी उठा पटक भी खूब रोचक हो जाती है। लोजपा प्रत्याशी ने कहा कि इस क्षेत्र में उनका मुकाबला भाकपा काले से है, लेकन सीवान के जीरादेई की जनता सुख-शांति और समृद्धि चाहती है। मुझे मौका मिला तो युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए सबसे पहले पहल करूंगा। ऐसे में अमन चैन के लिए जनता का आशीर्वाद लेकर सदन जाकर जनता की आवाज बनूंगा। 


Find Us on Facebook

Trending News