बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जुम्मे के नमाज के बाद हावड़ा में भड़की हिंसा तो ममता बनर्जी ने बताया भाजपा का गुनाह

जुम्मे के नमाज के बाद हावड़ा में भड़की हिंसा तो ममता बनर्जी ने बताया भाजपा का गुनाह

DESK. पैगंबर मोहम्मद पर भाजपा नेता नुपुर शर्मा की टिप्पणी के बाद देश के कई शहरों में भड़की हिंसा की आग पश्चिम बंगाल तक पहुंच गई है. उपद्रवियों ने कोलकाता के हावड़ा में विरोध प्रदर्शन किया जिससे वहां अफरातफरी का माहौल है. पश्चिम बंगाल में कल जुमे की नमाज के बाद हिंसा भड़की थी. प्रदर्शनकारियों के साथ उलुबेरिया पुलिस की झड़प भी हुई है.

नमाज के बाद सड़कों पर निकले लोगों ने पुलिस पर पथराव किया है जिसके बाद पुलिस ने आसूं गैस के गोले दागे हैं. प्रशासन ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए सख्त कदम उठाए. सोमवार तक जिले भर में इंटरनेट सेवा बंद रही. स्थिति को देखते हुए 13 जून तक इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. पुलिस वाहनों में आग लगाने और भाजपा कार्यालयों में तोड़फोड़ करने के भी आरोप लगे हैं. 

ऐसे में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी को निशाने पर लिया. ममता बनर्जी ने ट्विट कर कहा कि जैसा कि मैं पहले भी कह चुका हूं कि हावड़ा में पिछले दो दिनों से हिंसक घटनाएं हो रही हैं. इसके पीछे कुछ राजनीतिक दल हैं और वे दंगे कराना चाहते हैं. लेकिन इन्हें बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और उन सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही ममता बनर्जी ने सवाल उठाते हुए पूछा कि बीजेपी का गुनाह, भुगतेंगे लोग?


Suggested News