पंचायत चुनाव में हिंसा : चुनाव प्रचार के दौरान दो मुखिया प्रत्याशियों के बीच मारपीट, तीन लोग घायल

पंचायत चुनाव में हिंसा : चुनाव प्रचार के दौरान दो मुखिया प्रत्याशियों के बीच मारपीट, तीन लोग घायल

नवादा. जिले के कादिरगंज थाना क्षेत्र के पचम्बा कब्रिस्तान के निकट चुनाव प्रचार के दौरान दो प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसमें 3 लोग बुरी तरह जख्मी हो गये हैं। बताया जा रहा है कि निवर्तमान मुखिया अनिता देवी के पति अवधेश महतो पर मारपीट करने का आरोप है।

मुखिया उम्मीदवार बच्ची देवी ने बताई की पचम्बा गॉंव में चुनाव प्रचार के रहे थे। इसी क्रम में पचम्बा कब्रिस्तान के पास अवधेश महतों के समर्थक के द्वारा गाली गलौज के साथ मारपीट पर उतर गए। इस दौरान महिलाओं के कपड़े भी फाड़ दिये। उसी दौरान मारपीट में एक महिला व एक पुरुष हमारे तरफ से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि हमारी पुत्री साधना कुमारी व गांव के ही मोहम्मद शमशेर आलम गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें नवादा के अस्पताल में भर्ती कराए हैं। 10 लोगों के विरुद्ध थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की गयी है।

वही अस्पताल में घायल युवक सच्चिदानंद प्रसाद का पुत्र राजू कुमार ने चुनाव प्रचार कर रहे थे. उसी दौरान हम लोगों के साथ मारपीट की गई, जिसमें हम गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल में हमें भर्ती कराया गया है। थाना प्रभारी सूरज कुमार ने कहा है कि दोनों प्रत्याशी के द्वारा थाना में लिखित आवेदन दिया गया है। आवेदन के आधार पर मामला की गंभीरता से जांच की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News