पंचायती राज चुनाव में हिंसा: आपस में भिड़े दो मुखिया प्रत्याशी के समर्थक, फायरिंग भी की गयी, घटना में एक घायल

पंचायती राज चुनाव में हिंसा: आपस में भिड़े दो मुखिया प्रत्याशी के समर्थक, फायरिंग भी की गयी, घटना में एक घायल

आरा. पंचायती राज चुनाव के दूसरे चरण का मतदान हो रहा है. इस बीच बीच जिले से चुनाव के दौरान हिंसा की खबर मिल रही है. राजकीय मध्य विद्यालय, तिलाठ बूथ संख्या 112, 114 पर दो मुखिया प्रत्याशी के समर्थक आपस में भिड़े गये. इस दौरान जमकर मारपीट हुई. समर्थकों की तरफ से फायरिंग भी की गयी है. वहीं मारपीट में एक के घायल होने की सूचना मिल रही है. मालमा आरा जिले के पीरो प्रखंड के तिलाठ पंचायत का बताया जा रहा है.

मतदान के दौरान मौत

पंचायती राज चुनाव के दूसरे चरण का हो रहे मतदान के दौरान एक वृद्ध वोटर की मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि मतदाता की मौत हार्ट अटैक से हुई हैं. मामला लहठान पंचायत के पिटरों गांव के बूथ संख्या:-170 का है. यहां लाइन में खड़े मतदाता की हार्ट अटैक से मौत हो गयी. वोटर का नाम रामेश्वर महतो है.

बिहार पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के लिए सुबह 7 बजे से मतदान जारी है. मतदाता शाम के 5 बजे तक अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकते हैं. दूसरे चरण में 34 जिलों के 48 प्रखंडों में वोट डाले जा रहे हैं. राज्य निर्वाचन आयोग ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हुए हैं. सुबह से ही मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लंबी लाइन दिख रही है. जितिया पर्व के बावजूद बड़ी संख्या में महिला मतदाता लाइन में खड़ी नजर आईं.

वहीं इस दौरान भोजपुर में हार्ट अटैक आने से एक वोटर की मौत हो गई है. आरा में हिंसा की भी खबर समाने आ रही है. फिलहाल मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं. चुनाव के बाद जनप्रतिनिधी के भाग्य का फैसला दो दिनों में हो जाएगा.


Find Us on Facebook

Trending News