पंचायती राज चुनाव में हिंसा : जिला परिषद प्रत्याशी ने विरोधियों पर लगाया मारपीट का आरोप, गिरफ्तारी की मांग को लेकर किया सड़क जाम

पंचायती राज चुनाव में हिंसा : जिला परिषद प्रत्याशी ने विरोधियों पर लगाया मारपीट का आरोप, गिरफ्तारी की मांग को लेकर किया सड़क जाम

नवादा. जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के भेलवा मोड़ पर हिसुआ पूर्वी के जिला परिषद के रंजीत कुमार उर्फ चुन्नू सिंह के नेतृत्व में राष्ट्रीय राजमार्ग 82 को घंटो जाम कर कार्रवाई की मांग की गई है. उन्होंने कहा कि चुनाव के वक्त यही मेरे विपक्ष प्रत्याशी जितेंद्र कुमार सिंह के द्वारा लगातार हमारे समर्थक पर हमला किया जा रहा है. इस मामले में हम ने पुलिस को भी आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है.

उन्होंने कहा कि 30 तारीख को थाना में आवेदन देकर 32 लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है, लेकिन अब तक कार्रवाई नहीं हुई है. अंत में आकर आज सड़क जाम कर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि चुनाव हारने के बाद विपक्ष में रहे जितेंद्र कुमार सिंह व उनके सहयोगी के द्वारा बेलवा के कई ग्रामीणों को मारपीट किए थे. गुरुवार को बलिहारी गांव के सरगुन सिंह हमारे समर्थक बधाई देने के लिए हम से मिलने आ रहे थे. उसी दौरान बगोदर पेट्रोल पंप के पास उनकी जमकर पिटाई कर दी गई. इसी के आक्रोश में हम लोगों ने सड़क जाम किए हैं.

चुन्नू सिंह ने बताया की प्रतिपक्ष के लोगों द्वारा मेरे एवं मेरे समर्थकों के ऊपर हमला किया जा रहा है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जितेंद्र कुमार सिंह के द्वारा हमारे लोगों के ऊपर हमला किया जा रहा है. बता दें कि 2 दिन पूर्व भी जिला परिषद रंजीत कुमार चुन्नू सहित पांच लोगों के विरुद्ध हिसुआ थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की गई है.

रंजीत कुमार चुन्नू के द्वारा लगाया गया आरोप पर हमने जितेंद्र कुमार सिंह से मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन मोबाइल बंद बताया. बता दें कि पंचायती राज चुनाव में हार और जीत की खेला के बाद पूरी तरह हिसुआ की माहौल दहशत में बनाने की कोशिश की जा रही है. हालांकि पुलिस के द्वारा लगातार मामला को शांत कराया जा रहा है. पूरे मामले पर थाना प्रभारी ने बताया है कि दोनों तरफ से आवेदन प्राप्त हुई है. मामला की जांच की जा रही है, जो भी कानून का उल्लंघन करेंगे उन लोगों के विरोध कार्रवाई सुनिश्चित होगी.


Find Us on Facebook

Trending News