युवक की पिटाई से फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, एसपी आवास का किया घेराव

युवक की पिटाई से फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, एसपी आवास का किया घेराव

BAGAHA : पिछले दिनों बड़गांव में युवक की पिटाई मामले में कोई कार्रवाई नहीं होने से आज ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा. इस मामले को लेकर आज ग्रामीणों ने एसपी आवास का घेराव किया. इस मामले की सूचना पाकर एएसपी अभियान धर्मेंद्र कुमार झा, एसडीपीओ संजीव कुमार और नगर थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार एस पी आवास पहुंचकर लोगों को समझाने की कोशिश की. 

लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे. उन्होंने जमकर किया. इसके बाद एसपी राजीव रंजन ने खुद मामले की ली जानकारी ली. उन्होंने पीड़ित परिवार से मिलकर कार्रवाई का आश्वासन दिया. बताते चले कि तीन दिन पहले बड़गांव में एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया. इसके बाद मोबाईल चोरी का आरोप लगाते हुए उसकी जमकर पिटाई कर दी गई. 

इस पिटाई में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज हेतु बेतिया रेफर कर दिया गया. परिजनों का आरोप है कि पैसे के अभाव में उसका इलाज नहीं हो पा रहा है. उधर पुलिस भी आरोपीयों को गिरफ्तार नहीं कर रही है. 

परिजनों का कहना है कि आरोपी इलाज का खर्चा उठाए और पुलिस न्यायसंगत कार्रवाई करे. इस सम्बंध में एसपी ने थानाध्यक्ष से भी स्थिति स्पष्ट करने का आदेश दिया है.

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News