बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में दो पक्षों में हिंसक झड़प, हथियार लहराते हुए जमकर हुआ बवाल, पुलिस ने दो को लिया हिरासत में, छापेमारी जारी

मुंगेर में दो पक्षों में हिंसक झड़प, हथियार लहराते हुए जमकर हुआ बवाल, पुलिस ने दो को लिया हिरासत में, छापेमारी जारी

मुंगेर: जिले मे पिछले दो दिनों से  एक मार पीट का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे हथियारों का प्रदर्शन लोगों के द्वारा खुले आम किया जा रहा है.  हालांकि इस मामले में पुलिस के द्वारा दोनो तरफ से मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और हथियार की बरामदगी के लिय छापेमारी की जा रही है.

वायरल वीडियो मुंगेर जिला अंतर्गत मुफसिल थाना क्षेत्र के शंकरपुर मौहली का है. जहां दो दिन पहले 25 मार्च को पुरानी रंजिश को लेकर बिट्टू यादव और विक्रम यादव के बीच झगड़ा हो गया  और देखते देखते विवाद काफी बढ़ गया  और दोनो तरफ के कई लोग इस झड़प में शामिल हो गए . हाथापाई शुरु होते हीं नंदू यादव ने अपने घर से लाइसेंसी राइफल निकाल लिया तो दूसरी तरफ बिट्टू यादव ने अपने घर से एक नही दो दो देशी कट्टा निकाल लिया.

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि  कैसे खुले आम झगड़ा के दौरान लाइसेंसी राइफल और अवैध देशी कट्टा का प्रदर्शन किया जा रहा है. हालांकि इस मामले में दोनो तरफ से मुफसिल थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है.

 मुफसिल थाना इंचार्ज ट्रेनी आईपीएस  शैलेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया इस मामले में दोनो तरफ से मामला  दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में एक वीडियो भी सामने आया जिसमे हथियारों का खुलेआम प्रदर्शन किया जा रहा है. साथ ही इस मामले में दोनों तरफ से एक एक नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. आईपीएस  शैलेंद्र कुमार ने बताया कि लाइसेंसी रायफल को जप्त करने की करने की कार्रवाई के साथ लाइसेंस रद्द करने की सिफारिश की गई है.  वहीं अवैध हथियारों की बरामदगी के लिय छापेमारी की जा रही है. 

रिपोर्ट- मो. इम्तियाज खान


Suggested News