बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में जमीनी विवाद को लेकर हुई हिंसक झड़प, बड़े भाई ने छोटे भाई को मारा चाकू, मचा हड़कंप

कटिहार में जमीनी विवाद को लेकर हुई हिंसक झड़प, बड़े भाई ने छोटे भाई को मारा चाकू, मचा हड़कंप

KATIHAR: बिहार में जमीनी विवाद के कई मामले सामने आते रहते हैं। कई बार जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी झड़प भी देखने को मिलती है। ताजा मामला कटिहार का है। जहां एक भाई ने ही अपने भाई को चाकू मार कर घायल कर दिया है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं आनन-फानन में परिजनों ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। 

दरअसल, मामला मनिहारी थाना क्षेत्र के पश्चिम टोला का है। बताया जा रहा है मोहम्मद सलाउद्दीन से उनका भाई मोहम्मद सलीम का जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। आए दिन दोनों में विवाद होता रहता था। वहीं आज किसी बात को लेकर विवाद इतना गहरा हो गया की बड़े भाई सलाउद्दीन को छोटे भाई सलीम ने जानलेवा हमला कर दिया। 

बड़े भाई ने चाकू मार कर छोटे भाई को घायल कर दिया। फिलहाल सलाउद्दीन का इलाज जारी है। उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। सदर अस्पताल में घायल इलाजरत है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना को लेकर पीड़िता की बेटी ने बताया कि, उनके बड़े पापा और छोटे पापा के बीच जमीन को लेकर अक्सर विवाद होता है। वहीं आज बड़े भाई सलीम ने उनके पिता को चाकू मारकर घायल कर दिया है। जोकि सदर अस्पताल में इलाजरत है।  

Suggested News