गोपालगंज व मोकामा में होने वाले विधानसभा उपचुनाव लड़ सकती है VIP, दिखाएगी अपनी राजनीतिक ताकत

गोपालगंज व मोकामा में होने वाले विधानसभा उपचुनाव लड़ सकती है VIP, दिखाएगी अपनी राजनीतिक ताकत

पटना. वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी गोपालगंज व मोकामा विधानसभा उपचुनाव में अपने समीकरणों को और दुरुस्त करने के लिए चुनाव में अपने उम्मीदवार उतार सकते हैं। पार्टी के वरिष्ठ सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुकेश सहनी विधानसभा उपचुनाव को लेकर गहनता से विचार कर रहे हैं। बता दें कि गोपालगंज में निषाद वोटरों की संख्या बीस हजार से ऊपर है और खुद मुकेश सहनी हाल फिलहाल में गोपालगंज का दौरा भी कर चुके हैं। इसी प्रकार के हालात मोकामा में भी है।

ज्ञात हो कि गोपालगंज सदर सीट से बीजेपी के विधायक सुभाष सिंह की असामयिक मृत्यु के बाद यहां विधानसभा उपचुनाव होना है, जिसकी तारीख अभी घोषित नहीं की गई है। इस उपचुनाव को लेकर महागठबंधन की तरफ से पूरी तैयारी की जा रही है तो बीजेपी भी अपने इस सीटिंग सीट को किसी भी कीमत पर हासिल करने के लिए पूरा जोर लगाए हुए हैं। ऐसे में मुकेश सहनी का इस विधानसभा सीट पर उम्मीदवार को उतार देना कम दिलचस्प नहीं होगा। ऐसे ही एक मामले में अदालत की तरफ से सजा मिलने के बाद मोकामा से अनंत सिंह की विधायकी खत्म हो चुकी है।

पिछले कुछ वक्त से बिहार के तमाम हिस्सों में लगातार दौरा करके अपनी पार्टी को मजबूत कर रहे मुकेश सहनी के लिए मोकामा और गोपालगंज विधानसभा उपचुनाव एक बड़ा मौका साबित हो सकता है। पार्टी के वरिष्ठ सूत्रों का मानना है कि अगर इन दोनों सीटों पर पार्टी अपने उम्मीद के हिसाब से अगर वोट भी लेकर चली जाती है यह उसके लिए एक बड़ी उपलब्धि होगी। हालांकि इन सूत्रों का यह भी कहना है कि इन दोनों सीटों पर कौन उम्मीदवार उतरेगा या पार्टी किसके साथ गठबंधन में जा सकती है। इसपर अंतिम फैसला वीआइपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ही करेंगे।


Find Us on Facebook

Trending News