मां का आशीर्वाद लेकर घर से निकले वीआईपी प्रत्याशी डॉ. राजभूषण चौधरी, मुजफ्फरपुर लोकसभा सीट से भरा नामांकन पर्चा

MUZAFFARPUR : महागठबंधन के उम्मीदवार डॉ. राजभूषण चौधरी ने आज मुजफ्फरपुर लोकसभा सीट से नामांकन पर्चा भरा। डॉ. राजभूषण अपनी मां से आशीर्वाद लेकर अपने समर्थकों के साथ समाहरणालय पहुंचे। जहां उन्होंने अपना नामांकन पर्चा भरा।

डॉ. राजभूषण चौधरी के नामांकन किये जाने के बाद उनका चुनाव प्रचार अभियान शुरू हो गया है। वे और उनके समर्थक आज से क्षेत्र में चुनाव प्रचार के कार्य में जोर-शोर से जुट गए है। 

महागठबंधन से मुजफ्फरपुर सीट मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी के खाते में गई है। वीआईपी ने डॉ. राजभूषण चौधरी को यहां से अपना प्रत्याशी बनाया है। पहली बार चुनाव मैदान में उतरे और मुजफ्फरपुर की जनता के लिए नया चेहरा होने की वजह से डॉ. राजभूषण महागठबंधन के दलों के बीच समन्वय बनाने पर फिलहाल ज्यादा समय दे रहे हैं। 

उन्होंने महागठबंधन के घटक दलों के साथ अबतक दो बार बड़ी बैठकें की हैं। वहीं कार्यकर्ताओं के साथ परिचय के लिए राजद, कांग्रेस समेत अन्य दलों पार्टी कार्यालयों में भी वे जा रहे हैं। 

बता दें कि आज 2:30 बजे मुज़फ़्फ़रपुर क्लब मैदान में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी, डॉ राजभूषण चौधरी  के लिए सभा को संबोधित करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News