कुढ़नी उपचुनाव में वीआईपी बहुत आगे, भाजपा का हारना तय- मुकेश सहनी

कुढ़नी उपचुनाव में वीआईपी बहुत आगे, भाजपा का हारना तय- मुकेश सहनी

मुजफ्फरपुर. विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी कुढ़नी उपचुनाव में दमखम के साथ चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। आज यहां उन्होंने कहा कि कुढ़नी विधानसभा में होने वाले उप चुनाव में वीआईपी सबसे आगे है, जबकि भाजपा और महागठबंधन का हारना तय है। उन्होंने कहा वीआईपी का आज की तिथि में किसी से कोई मुकाबला भी है। 

मुकेश सहनी ने कहा कि कुढ़नी का सामाजिक समीकरण वीआईपी के पक्ष में है। उन्होंने कहा आज विभिन्न इलाकों का दौरा करने और रोड शो करने का बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि पार्टी मजबूती से कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में अपने प्रत्याशी उतारी है। उन्होंने किनारू हाट, मोलमा सहित कई इलाकों का दौरा करने के बाद कहा कि स्थानीय जनता अपने बेटे को जीताने के लिए कृत्संकल्पित है।

उन्होंने कहा कि भाजपा और महागठबंधन दोनों के प्रत्याशी बाहरी हैं, जबकि वीआईपी के प्रत्याशी नीलाभ कुढ़नी का बेटा है। मुकेश सहनी प्रतिदिन रोड शो, सभा और जनसंपर्क में जुटे हैं। सहनी रोड शो और जनसंपर्क कर लोगों से वीआईपी के प्रत्याशी नीलाभ कुमार को विजयी बनाने की अपील कर रहे हैं। मुकेश सहनी ने कहा कि वीआईपी का सभी समुदाय का साथ मिल रहा है। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि प्रचार में वीआईपी सबसे आगे है। सबसे बड़ी बात है कि युवा वीआईपी के साथ है।

Find Us on Facebook

Trending News