शराबबंदी को सफल बनाने के लिए वीआईपी ने शुरू की मुहिम, हर पंचायत में स्पेशल टीम का करेगी गठन

शराबबंदी को सफल बनाने के लिए वीआईपी ने शुरू की मुहिम, हर पंचायत में स्पेशल टीम का करेगी गठन

PATNA : विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 1 अप्रैल 2016 को  बिहार की जनता के हित में राज्य में पूर्ण शराबंदी करने का ऐतिहासिक निर्णय लिया,जिसके तहत बिहार में पूर्ण रूप से शराबंदी लागू हैं। शराबबंदी कानून को और भी प्रभावी ढंग से लागू कराने के लिए आज विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक " सन ऑफ मल्लाह" मुकेश सहनी के अध्यक्षता में एक बैठक बुलाई गई। जिसमें बिहार के हर ज़िले से आए कार्यकता एवं पार्टी के पदाधिकारी उपस्थित रहें। मुकेश सहनी ने सभी ज़िला अध्यक्षों को आदेश दिया की हर ज़िले के सभी पंचायतों में एक स्पेशल टीम बनाए। जिसका नाम " वीआईपी दस्ता रखा जायेगा, जो की अवैध रूप से शराब के धंधे से जुड़े लोगों के बारे में जानकारी दें। वीआईपी ने पटना में विशेष टास्क फोर्स बनाया है, जिनका काम गुप्त रूप से शराब के धंधे से जुड़े लोगों को सलाखों के पीछे पहुंचना है।

बैठक में श्री मुकेश सहनी ने नारा दिया की " पापा जीना हैं तो शराब मत पीना। यह संदेश बिहार राज्य के कोने कोने तक पहुंचाया जाएगा। वीआईपी पार्टी बड़े पैमाने पर सामाजिक जागरूकता फैलाने का काम करेगी। शराब जैसे सामाजिक बुराई को जड़ से खत्म करने के लिए वीआईपी के समस्त पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता गण पूरे तन्मयता से काम करेंगे, जिसका प्रण आज सभी ने मिलकर लिया है। हर हाल में बिहार राज्य में लागू शराबंदी कानून को सफल बनाने की जिम्मेदारी वीआईपी पार्टी ने ली है।

राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने पश्चिमी चंपारण एवं गोपालगंज में जहरीली शराब पीने से मृत लोगो के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है, और बिहार की जनता से अपील की हैं कि बिहार प्रदेश को शराब मुक्त बनाने में अपना सहयोग दे।

पटना से देबांशु प्रभात की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News