वीआईपी पार्टी का दावा : चुनाव में एनडीए का होगा सफाया, महागठबंधन की होगी बड़ी जीत

PATNA :  वीआईपी पार्टी ने बिहार में एनडीए का पूरी तरह सफाया होने का दावा किया है। पार्टी प्रमुख मुकेश सहनी का कहना है कि बिहार में महागठबंधन को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। चुनाव में महागठबंधन की जीत तय है। 

वहीं उन्होंने अपनी वीआईपी पार्टी को लेकर कहा कि वर्ष 2014 से ही वे राजनीति में सक्रिय थे। वे निषाद जाति से आते हैं और प्रदेश में निषाद की आबादी तकरीबन 15 प्रतिशत है। उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी आबादी और राजनीति में अहम भूमिका अदा करने वाली इस जाति को हमेशा हाशिए पर रखा गया। जिसे देखते हुए उन्होंने वीआईपी पार्टी को बनाया है। 

मुकेश सहनी ने कहा कि उनके कामों की वजह से आज सन ऑफ मलाह कहा जाता है। वे मत्स्य व्यवसाय से जुड़े लोगों के विकास के लिए काम कर रहे है। इस समाज से जुड़ा बड़ा तबका उनके साथ है। यही वजह से है कि महज 4 महीने पुरानी उनकी पार्टी को महागठबंधन में जहां कांग्रेस, राजद जैसी बड़ी पार्टियां है जगह मिली है। महागठबंधन में 4 महीने की पार्टी को 3 सीट मिलना बड़ी बात है। 

उन्होंने कहा कि महागठबंधन में एक विचारधारा और अलग-अलग जाति-समाज का प्रतिनिधित्व करने वालों का जुटान हुआ है और चुनाव में महागठबंधन को बड़ी जीत मिलने जा रही है। 

वहीं पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की जनता के साथ बड़े-बड़े वायदे किये थे। मोदीजी ने 10 लाख युवाओं को रोजगार देने और सभी को 15-15 लाख रुपये देने की बात की थी। लेकिन देश में 1 लाख युवाओं को भी रोजगार नहीं मिल सका। मुकेश ने कहा कि इस चुनाव में जनता उनके झूठ का हिसाब करने जा रही है। एनडीए का सफाया तय है। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News