हर वर्ग के लोगों के जुड़ने से बढ़ रहा है वीआईपी पार्टी का जनाधार, बोले मुकेश सहनी

हर वर्ग के लोगों के जुड़ने से बढ़ रहा है वीआईपी पार्टी का जनाधार, बोले मुकेश सहनी

PATNA/VAISHALI : विकासशील इंसान पार्टी के 'चलो गांव की ओर' अभियान के तहत आज वैशाली के चेहराकला प्रखंड में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में राज्य के विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. पार्टी की सदस्‍यता लेने वाले नेताओं में अजय कुमार सहनी (पैक्‍स अध्‍यक्ष लालगंज), डॉ सुरेंद्र सहनी (बसपा, प्रदेश महासचिव), जनार्दन सिंह कुशवाहा (जदयू), लालबाबू पंडित (प्रजापति महासभा प्रदेश अध्‍यक्ष), राम बाबू निराला (जिला सचिव लोजपा), लक्ष्मी कांत राय (बसपा) तथा अनिल कुशवाहा प्रमुख (जदयू प्रदेश सचिव) हैं, जिन्‍हें खुद वीआईपी सुप्रीमो सन ऑफ मल्‍लाह मुकेश सहनी ने पार्टी की सदस्‍यता ग्रहण कराई. इस दौरान उन्‍होंने  वीआईपी परिवार में सबका स्वागत किया. 

इसके बाद उन्‍होंने कहा कि हमारी पार्टी आज प्रदेश में मुख्यधारा की पार्टियों में मजबूती से शामिल हो चुकी है. बिहार की राजनीति में हम अत्यंत मजबूती के साथ आगे बढ़ रहे हैं. आने वाले समय में पार्टी के कार्य तथा विचारधारा को बिहार के कोने-कोने में पहुंचाने का लक्ष्य लिया गया है, जिसके लिए पार्टी के नेता व कार्यकर्ता युद्ध स्तर पर प्रदेश के प्रत्येक जिले में सक्रिय है और 'चलो गांव की ओर' अभियान के तहत गांव-गांव तथा घर-घर तक पहुंचकर बड़ी संख्या में लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम कर रहे हैं. इसी क्रम में आज यह कार्यक्रम यहां यह आयोजित किया गया है. 

मुकेश सहनी ने कहा कि हजारों की संख्या में लोग पार्टी से जुड़कर पार्टी को विस्तार दे रहे हैं.  पार्टी के नेता, पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता पूरी तन्मयता तथा अथक मेहनत की बदौलत पार्टी को सुदृढ़ तथा प्रभावशाली बना रहे हैं. 2020 के विधानसभा में जनता के मुद्दों, जनता के सरोकार तथा उनके हक-अधिकार सुनिश्चित करने के तमाम प्रयास जारी हैं.  हमारा उद्देश्य जनता की भलाई है तथा इसके लिए पार्टी निरंतर कार्य कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News