बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में वीआईपी सुप्रीमो ने पार्टी कार्यालय का किया उद्घाटन, कहा पार्टी तोड़नेवालों को सबक सिखायेंगे

कटिहार में वीआईपी सुप्रीमो ने पार्टी कार्यालय का किया उद्घाटन, कहा पार्टी तोड़नेवालों को सबक सिखायेंगे

KATIHAR : विकासशील इंसान पार्टी की ओर से आज फूलन देवी की शहादत दिवस मनाई जा रही है। इस मौके पर कटिहार पहुंचे पार्टी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने फूलन देवी के प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। साथ ही फूलन देवी को श्रद्धांजलि दी। वहीँ कार्यकर्ताओं ने मुकेश सहनी का जोरदार स्वागत किया। 


मुकेश सहनी ने कहा की वीरांगना फूलन देवी के शहादत दिवस के मौके पर कटिहार में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया गया है। पूर्व मंत्री ने कहा की कई सालों से हमलोग निषाद, अति पिछड़े समाज के जिन लोगों को उनका अधिकार नहीं मिल रहा है। उन्हें उनका अधिकार दिलाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। पहले निषाद समाज के लोगों को दबा कर रखा जाता था। लेकिन 2020 के विधानसभा चुनाव में इस समाज के लोगों ने अपनी ताकत दिखाई। जिससे वे बिहार सरकार का हिस्सा बने। लेकिन लोगों को यह ख़ुशी बर्दाश्त नहीं हुई। उनलोगों ने पार्टी को तोड़ दिया और विधायकों को खरीद लिया। 

उन्होंने कहा की हमें मंत्रिमंडल से बाहर कर दिया गया। हमारे सहयोग से नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री बने। हमने समर्थन नहीं दिया होता तो नीतीश कुमार सीएम नहीं बनते। उन्होंने कहा की हमलोग लड़ाई लड़कर यहाँ तक पहुंचे हैं। लेकिन जो लोग हमारे पीछे हैं। वे नहीं चाहते की हमारा समाज आगे बढे। 

मुकेश सहनी ने कहा की इस क्षेत्र में निषाद समाज के लोगों की संख्या अधिक है। यहाँ काम करके बेहतर लड़ाई लड़ेंगे। बोचहाँ चुनाव में भी हम अपनी ताकत दिखा चुके हैं। आनेवाले समय में राज्य में हमारी सरकार बनेगी। तब ऐसे लोगों से बदला लिया जाएगा। मुकेश सहनी ने कहा की भाजपा में जिन चार पांच नेताओं ने हमारी पार्टी को तोडा है। ऐसे नेता को भी आनेवाले समय में हमलोग बताएँगे।

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट  

Suggested News