बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उपेंद्र कुशवाहा और चिराग पासवान को लेकर वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्या है बीजेपी का प्लान

उपेंद्र कुशवाहा और चिराग पासवान को लेकर वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्या है बीजेपी का प्लान

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। पांच चरणों का चुनाव खत्म हो चुका है। ऐसे में सभी पार्टी छठे और सातवें चरण के मतदान के लिए जी तोड़ कोशिश कर रहे हैं। छठे चरण के मतदान से पहले बीजेपी ने बड़ी कार्रवाई की है। बीजेपी ने काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पवन सिंह को पार्टी से निकाल दिया है। वहीं इसको लेकर तेजस्वी यादव के बाद अब वीआईपीए सुप्रीमो मुकेश सहनी ने भी इस मामले को भाजपा का दिखाया बताया है। सहनी ने कहा है कि, बीजेपी दिखावा कर रही है बीजेपी उपेंद्र कुशवाहा को हराने के लिए पवन सिंह की मदद कर रही है। 

मुकेश सहनी ने कहा कि यह बीजेपी का दिखावा है। बीजेपी की चाल है। बीजेपी उपेंद्र कुशवाहा को ठिकाना लगाएगी। पवन सिंह जब चुनाव जीतेंगे तो उनको कहेगी कि बीजेपी जॉइन कर लीजिए। उपेंद्र कुशवाहा भी ठिकाने लग जाएंगे और पवन सिंह बीजेपी में आ जाएंगे। वहीं उन्होंने कहा कि, बीजेपी तो लोजपा(रा) के चीफ चिराग पासवान को भी ठिकाने लगाने की कोशिश कर रही है। 

सहनी ने कहा कि चिराग पासवान को भी भारतीय जनता पार्टी ने ठिकाने लगा दिया है। चिराग पासवान हाजीपुर से चुनाव हार रहे हैं क्योंकि प्रधानमंत्री ने ही कहा था कि हम इनको जिताने नहीं आए हैं। हम रामविलास पासवान का कर्ज उतार रहे हैं। सहनी ने अपनी पीड़ा बताते हुए कहा कि बीजेपी ने हमको भी ठिकाने लगाने की कोशिश की, हमको सरकार से बाहर कर दिया। 

मेरे विधायकों को तोड़ लिया। हमने आईना क्या दिखाया था। मेरी सुरक्षा वापस ले ली गई। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने एक भी वादा पूरा नहीं किया। प्रधानमंत्री पहले अपना वादा पूरे करने के बारे में बताएं। बता दें कि पांच चरणों का मतदान खत्म हो चुका है। छठे चरण का मतदान 25 मई को होना है, वहीं सातवें और अंतिम चरण का मतदान 1 जून को होना है। जिसके बाद 4 जून को मतगणना होगी। 

Suggested News