वीआईपी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- नूपुर शर्मा को सिर्फ पार्टी से निकालने से काम नहीं चलेगा, कानूनी कार्रवाई कर जेल भेजिए

वीआईपी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- नूपुर शर्मा को सिर्फ पार्टी से निकालने से काम नहीं चलेगा, कानूनी कार्रवाई कर जेल भेजिए

पटना. वीआईपी ने भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा पर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने नूपुर शर्मा को सिर्फ निलंबित किए जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि उनको निलंबित और निकालने से काम नहीं चलेगा, बल्कि उनको सख्त कानूनों के तहत जेल भेजना चाहिए।

वीआईपी नेता ने सोमवार को कहा कि देश में सभी धर्मों का सम्मान जरूरी है। किसी भी धर्म के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल उचित नहीं है। इस मामले में भाजपा को सलाह देते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा अपने लोगों पर सख्ती से शिकंजा कसे। केवल उनको सस्पेंड व निकालने से काम नहीं चलेगा, बल्कि उनको सख्त कानूनों के तहत जेल भेजना चाहिए।

देव ज्योति ने कहा कि नूपुर शर्मा के बयानों से कानपुर में सामाजिक समरसता टूटती नजर आई। उन्होंने कहा कि उनके बयानों के कारण ही विश्व स्तर पर भी भारत की छवि को नुकसान पहुंचा है। उन्होंने कहा कि कानपुर में अभी हाल ही में जो हिंसा हुई है, उसकी तह तक जाना बहुत जरूरी है। साथ ही इस हिंसा के विरुद्ध हो रही पुलिस कार्रवाइयों में निर्दोष लोगों को परेशान नहीं किया जाना चाहिए। 

आरोप है कि नूपुर शर्मा ने पिछले महीने एक न्यूज चैनल पर डिबेट के दौरान इस्लाम और पैगंबर मोहम्मद साहब पर विवादित टिप्पणी की थी। इस पर भाजपा ने नूपुर शर्मा को 6 सालों के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News