बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वीआईपी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- अपने गिरेबान में झांके बीजेपी, सीएम नीतीश की बदौलत बिहार में सत्ता में है

वीआईपी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- अपने गिरेबान में झांके बीजेपी, सीएम नीतीश की बदौलत बिहार में सत्ता में है

पटना. विकासशील इंसान पार्टी ने सहयोगियों के प्रति बीजेपी के व्यवहार को लेकर सीधा प्रहार किया है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि बीजेपी का मूल स्वभाव यूज करो और फेंक दो का रहा है।

देव ज्योति ने कहा कि बीजेपी अपने एलायंस पार्टी का सम्मान नहीं करती है। पहले जरूरत पड़ी तो वीआईपी को अपने साथ ले लिया और फिर उसे तोड़ दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी अभी जदयू के साथ वही कार्य फिर करना चाहती है। उन्होंने यह भी कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव में अगर आरएलएसपी, हम और वीआईपी बीजेपी का साथ नहीं देती तो सूबे में एनडीए की सरकार कभी नहीं बनती।

देव ज्योति ने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ लल्लन सिंह के उस बयान का समर्थन किया कि बीजेपी अपने राज्यों में छात्रों पर गोली क्यों नहीं चलवा देती। उन्होंने कहा कि यह नीतीश कुमार की प्रशासनिक सूझबूझ ही है, जिससे बिहार में बड़ी घटना होने से रुक गई। उन्होंने कहा कि जब अवाम किसी घटना का बड़े लेवल पर विरोध करती है तो हंगामा होता ही है फिर भी नीतिश कुमार की कार्यकुशलता है कि प्रदेश के पदाधिकारियों ने स्थिति को बेहतर बनाने में लगे रहे।

उन्होंने लल्लन सिंह के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि क्यों नहीं बीजेपी अपने शासित प्रदेशों में गोली चलवा के आंदोलन को खत्म कर दे रही है। उन्होंने कहा कि वस्तुतः सच ये है कि अग्निपथ स्किम को लेकर युवाओं में आक्रोश है और बीजेपी को ये स्किम रद्द करना चाहिए।

Suggested News