बिहार विधानसभा उपचुनाव में सभी तीन सीटों पर VIP लड़ेगी चुनाव, 14 सितंबर को कुढ़नी में मुकेश सहनी करेंगे सभा

बिहार विधानसभा उपचुनाव में सभी तीन सीटों पर VIP लड़ेगी चुनाव, 14 सितंबर को कुढ़नी में मुकेश सहनी करेंगे सभा

पटना. विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के संस्थापक और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने शुक्रवार को बिहार में तीन सीटों गोपालगंज, मोकामा और कुढ़नी में होने वाले उपचुनाव को लेकर बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि पार्टी सभी तीन सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी। उन्होंने यह भी कहा कि कुढ़नी में 14 सितम्बर को एक सभा को संबोधित करेंगे।

पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि तीन राज्यों बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश में संगठन विस्तार को लेकर कार्य हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी की प्राथमिकता अभी संगठन विस्तार है। पत्रकारों के एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि अभी चुनाव में बहुत देर है, इस कारण गठबंधन को लेकर कोई चर्चा अभी नहीं हुई है। हां, इतना तय है कि बिहार में तीन विधानसभा सीटों पर होने वाले उप चुनाव में पार्टी प्रत्याशी जरूर उतारेगी। उन्होंने कहा कि प्रत्याशी लगभग तय भी कर लिया गया है।

उन्होंने साफ लहजे में आगे कहा कि वीआईपी उप चुनाव में चुनाव लड़ने के लिए प्रत्याशी नहीं उतारेगी, बल्कि जीतने के लिए मैदान में उतरेगी। मुकेश सहनी ने कहा कि वे 14 सितंबर को कुढ़नी में एक सभा को भी संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि जिन तीन सीटों पर उप चुनाव होना है, वहां वीआईपी मजबूत स्थिति में है।


Find Us on Facebook

Trending News