पीएम की घोषणा से गैरजिम्मेदार विपक्ष की वैक्सीन पॉलिटिक्स बेअसर : सुशील कुमार मोदी

पीएम की घोषणा से गैरजिम्मेदार विपक्ष की वैक्सीन पॉलिटिक्स बेअसर : सुशील कुमार मोदी

PATNA : राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना की दूसरी लहर से निपटने में भी विपरीत परिस्थितियों का सामना करने की अपनी अदम्य क्षमता सिद्ध की। सभी राज्यों को 75 फीसदी वैक्सीन मुफ्त देने और प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत 80  करोड़ लोगों को मुफ्त अनाज देने का कार्यक्रम दीपावली तक जारी रखने की  घोषणा बड़ी राहत देने वाली है। इसके लिए उन्होंने बिहार की जनता की ओर से प्रधानमंत्री का आभार जताया है।

सुशील कुमार मोदी ने कहा की कोरोना संक्रमण को जीतने के लिए कई स्तरों पर जारी लड़ाई के बीच  तरह-तरह के सवाल और संदेह पैदा करने वाले तत्वों से सावधान करते हुए  प्रधानमंत्री नेआश्वस्त किया कि टीकाकरण अभियान की पूरी जिम्मेदारी अब पहले की तरह केंद्र सरकार ही उठायेगी। इसके लिए दो सप्ताह में गाइड लाइन जारी होगी और इस साल योग दिवस, 21 जून से 18+ के सभी लोगों के टीकाकरण पर विशेष फोकस रहेगा। 

सुशील मोदी ने कहा की अब राज्यों को वैक्सीन पर कुछ भी खर्च नहीं करना पड़ेगा। प्रधानमंत्री की ताजा घोषणाएँ  संकट काल में गैरजिम्मेदार विपक्ष की वैक्सीन पोलिटिक्स का कारगर एंटीबॉडी तैयार करने वाली हैं। 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News