बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में मुखिया की गुंडई, 2 युवकों को बांधकर दम भर पिटवाया, देख लीजिए DGP साहब ये बेगूसराय पुलिस क्या कर रही है...

बेगूसराय में मुखिया की गुंडई, 2 युवकों को बांधकर दम भर पिटवाया, देख लीजिए DGP साहब ये बेगूसराय पुलिस क्या कर रही है...

बेगूसराय : जिले में लॉकडाउन के बीच एक रंगबाज मुखिया ने दो लोगों को रस्सी से बांधकर सरेआम पिटवाया है. पुरानी दुश्मनी को लेकर मुखिया की इस रंगबाजी का किस्से का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

बेगूसराय जिला के बछवाड़ा थाना इलाके केअरबा गांव में  मुखिया ने अपने घर के पास से गुजरते 2 युवकों को रोक कर अपने गुर्गों से उन्हें रस्सी बंधवाता है और फिर फिल्मी स्टाइट में उन्हें सजा देते हुए पिटवाता है. मुखिया के गुर्गों दोनों को इतना मारते हैं कि वो अधमरे हो जाते हैं. मुखिया का रुवाब यहीं खत्म नहीं होता. मौके पर बेगूसराया की बेशर्म पुलिस पहुंचती है. मानवीयता की ताक पर रख बेगूसराय की पुलिस उन अधमरे दोनों युवकों को रस्सी बंधा हुआ ही छोड़ देती है और मुखिया के मेजबानी का मजा लेते हुए चाय चुस्की लेने लगती है.

मुखिया की रंगबाजी का खेल यहां खत्म होता है तो बेगूसराय की पुलिस मेजबानी की कर्ज उतराने के लिए दोनों जेल भेज देती है. बेगूसराय के एसपी को यह बताना चाहिए कि आखिर रस्सी से बांधकर सरेआम सजा देने की ताकत इस मुखिया में आई कैसे, क्या बेगूसराय में मुखिया ही इंसाफ करेगा? मान भी लिया जाए ये दोनों किसी मामले में दोषी भी थे तो क्या अब बेगूसराय में मुखिया दोषियों को सजा देगा और पुलिस मुखिआ के दरबार में चाय पीने उसकी खिदमत का काम करेगी.

 अब रस्सी से बांध कर पीटे गए युवक की पत्नी कुमारी दयारानी इंसाफ के लिए भटक रही है. उसकी FIR तक नहीं लिखी जा रही है.  लेकिन मुखिया के मेहमान नवाजी में बेगूसराय पुलिस इतनी दब चुकी है कि वो मुखिया खिलाफ FIR तक नहीं लिख पा रही है. पीड़ित पत्नी का कहना है कि  लॉकडाउन के कारण एसपी के पास गुहार लगाने भी नहीं जा सकते हैं. आखिर करें तो क्या करें, पीटने के बाद मेरे पति को जेल भी भेज दिया गया और अब न्याय भी नहीं मिल रहा है. बता दें कि 29 अप्रैल को घटी इस घटना के बाद हाथ पैर बंधे युवक का वीडियो जोर-शोर से वायरल हो रहा है. सूबे के डीजीपी साहब के ऐसे मामलों में एक्शन लेना चाहिए. बेगूसराय के एसपी को यह बताना चाहिए क्या जिले में मुखिया कानून व्यवस्था चलाएगा.?

Suggested News