बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

धौनी का बाथरूम वीडियो VIRAL, ऐसा है माही का रिएक्शन..

धौनी का बाथरूम वीडियो VIRAL, ऐसा है माही का रिएक्शन..

इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंन्द्र सिंह धौनी अपने कूल अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. पुराने लुक में लौटे धौनी से उनके फैंस काफी इम्प्रेस हो रहे हैं. इन दिनों वह एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल की शादी में सपरिवार सम्मलित हुए. पूर्णा धौनी की पत्नी साक्षी की बेस्ट फ्रेंड है और शाक्षी पूर्णा की शादी के हर फंक्शन में शामिल हुई. इस शादी में धौनी और शाक्षी खूब मस्ती करते दिखे.
VIRAL-VIDEO-OF-DHONI-IN-BATHROOM2.jpg
पूर्णा की शादी का कई वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हुआ. जिसमें शाक्षी धौनी और धौनी की बेटी जीवा का डांस करते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ.  इस दिनों सोशल मीडिया में कैप्टन कूल का एक बाथरूम वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो भी पूर्णा की शादी का ही है. इस वीडियो में धोनी ग्रीन कलर के कुर्ते में हैं.

इस वीडियो में धोनी वॉश बेसिन के पास बैठकर दोस्तों के साथ हंसी-मजाक के मूड में दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है. जिसे खूब देखा जा रहा है. धौनी के दोस्त उनसे सवाल पूछ रहे हैं कि धौनी इतने कूल कैसे..?  इस सवाल पर धोनी मजाकिया अंदाज में बोल रहे हैं कि बाथरूम में हूँ इसलिए... .


<blockquote class="instagram-media" data-instgrm-captioned data-instgrm-permalink="https://www.instagram.com/p/BldQdIkFNDr/" data-instgrm-version="9" ><div > <div > <div ></div></div> <p > <a href="https://www.instagram.com/p/BldQdIkFNDr/" target="_blank">How can someone be so calm and humble all the time 🙌🏻 So much to learn from him 🙏🏻🙏🏻🤗</a></p> <p >A post shared by <a href="https://www.instagram.com/rahulvaidyarkv/" target="_blank"> 🎤Rahul Vaidya 🇮🇳</a> (@rahulvaidyarkv) on <time datetime="2018-07-20T14:43:57+00:00">Jul 20, 2018 at 7:43am PDT</time></p></div></blockquote> <script async defer src="//www.instagram.com/embed.js"></script>


Suggested News