बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए दारोगा के रिश्वत लेने का वीडियो वायरल, एसपी ने कहा जांच के बाद होगी कार्रवाई

पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए दारोगा के रिश्वत लेने का वीडियो वायरल, एसपी ने कहा जांच के बाद होगी कार्रवाई

BETTIAH : लौरिया थाना के एक दरोगा का रिश्वत लेते वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दारोगा भीमसेन प्रसाद रिश्वत लेते दिख रहे हैं। पूरा मामला बेतिया जिला के लौरिया थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां पासपोर्ट सत्यापन के नाम पर दारोगा द्वारा रिश्वत लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है। वीडियो में लौरिया थाना में पदस्थापित दारोगा भीम सेन प्रसाद यादव दिख रहे हैं। 

वायरल वीडियो में जो आवाज आ रही है। उससे लगता है कि कोई दारोगा को 700 रुपये दे रहा है। जबकि दरोगा 300 रुपये की और मांग कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि दारोगा भीमसेन प्रसाद यादव पासपोर्ट सत्यापन के लिए तेलपुर और सिकटा देवराज गांव में गए थे। वहां पासपोर्ट सत्यापन के नाम पर 1000 रुपये रिश्वत की मांग कर रहे थे। जबकि देने वाला 700 रुपये दे रहा था। इसी बीच किसी ने पुरे मामले का वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। 

वायरल वीडियो की NEWS4NATION पुष्टी नहीं करता है। जिसके बाद वीडियो इलाके में तेजी से वायरल हो रहा है और चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बावत बेतिया एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। नरकटियागंज डीएसपी कुंदन कुमार से मामले की जांच कराई जाएगी। दोषी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की जाएगी।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News