बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना के सामने स्वास्थ्य मंत्री का टोटल सरेंडर, फर्श पर सुला दिया कोरोना संक्रमित को, लोगों ने पूछा NMCH में क्या देखने गए थे मंगल पांडे जी?

कोरोना के सामने स्वास्थ्य मंत्री का  टोटल सरेंडर, फर्श पर सुला दिया कोरोना संक्रमित को, लोगों ने पूछा NMCH में क्या देखने गए थे मंगल पांडे जी?

पटना  : बिहार में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है. सरकार रोज नए वादे करके यह साबित करना चाहती है कि कोरोना महामारी पर कंट्रोल करने के पूरे उपाय किए जा रहे हैं लेकिन पटना के एनएमसीएच से वायरल होते वीडियो यह साबित करते हैं कि सरकार के सारे वादे खोखले हैं. सिस्टम पूरी तर दम तोड़ने लगा है. एनएमसीएच अस्पताल से इस कोरोना महामारी के बीच कई वीडियो सामने आए लेकिन उसके बावजूद मजाल है कि यह सरकार जाग जाए.


फर्श पर सुला दिया कोरोना संक्रमित मरीजकोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए एनएमसीएच को डेडिकेटेड कर दिया गया. लेकिन वहां के हालात इतने खराब हैं कि बिहार छोड़िए, सूबे के बाहर भी थू-थू हो रही है. अब एक वीडियो एनएमसीएच से वायरल हुआ है इसमें एक कोरोना संक्रमित मरीजो को फर्श पर लिटा दिया गया है और वहीं उसे ऑक्सीजन दिया जा रहा है. संवेदना का मर जाना देखना हो इस वीडियो को जरूर देखिए. मरीज जमीन पर लेटा है डॉक्टर नर्स सब आ जा रहे हैं लेकिन कोई मदद करने वाला नहीं हैं. यही नहीं इस वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि कोरोना संक्रमित मरीज की लाश वार्ड में पड़ी लेकिन उसका कोई देखनहार नहीं हैं. इन वीडियो की सत्यता का प्रमाण हम नहीं देते लेकिन ऐसे वायरल वीडियों को लेकर दावे भी मजबूत किए जा रहे हैं.

क्या देखने गए थे स्वास्थ्य मंत्री जी?
पूरा भद्द पिटवाने के बाद बड़ी हिम्मत जुटाकर स्वास्थय मंत्री मंगल पांडे ने बकायदा पीपीई किट पहनकर एनएमसीएच का दौरा किया था. हल्ला ये उड़ा की स्वास्थ्य मंत्री के दौरे के बाद से वहां का हालात ठीक हो जाएंगे लेकिन वायरल वीडियो तो कुछ और ही कहानी बयां कर रहे हैं. लोग अब पूछ रहे हैं कि बदहाल इंतजाम का जायजा लेने के बाद भी कुछ बदला तो नहीं फिर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे एनएमसीएच में क्या देखने गए थे? बिहार में कोरोना जानलेवा होता जा रहा है लगातार भयावह तस्वीरें सामने आ रही हैं ऐसे में इस तरह की बदइंतजामी पूरे सरकारी दावों का पोल खोलकर रख देती हैं. अब देखना है कि इस वायरल वीडियो पर सरकार की तरफ से क्या सफाई आती है.

Suggested News