बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लड़की के साथ छेड़खानी का वीडियो वायरल, आरोपियों की तलाश में पुलिस कर रही छापेमारी

लड़की के साथ छेड़खानी का वीडियो वायरल, आरोपियों की तलाश में पुलिस कर रही छापेमारी

नालंदा जिले के हिलसा थाना इलाके में एक लड़की के साथ छेड़खानी का वीडियो वायरल हुआ है। साथ ही रेप का प्रयास भी किया गया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुछ लोग एक लड़का व लड़की को घेरकर खड़े हैं और उससे पूछताछ कर रहे हैं। इसी दौरान लुंगी व गंजी पहना एक शख्स लड़की को गोद में उठा लेता है और उसके साथ गलत काम करने की कोशिश करता है। 


VIRAL-VIDEO-OF-TAMPERING-WITH-GIRL-RAIDING-POLICE-IN-SEARCH-OF-ACCUSED2.jpg

इधर, वहां मौजूद लोग इस पूरे प्रकरण का वीडियो बनाकर मजा ले रहे हैं। दोनों का मजाक बनाया जा रहा है। उनपर फब्तियां कसी जा रही हैं। कमेंट्स किए जा रहे हैं लेकिन कोई भी पीड़ित लड़की के बचाव में नहीं आता। वो लोग वीडियो को वायरल करने की बात भी कह रहे हैं। लड़की गिड़गिड़ाती है कि उसे छोड़ दीजिए लेकिन उसकी कोई नहीं सुनता। बाद में किसी तरह से वो वहां से निकलती है और हिलसा थाना पहुंचकर न्याय की गुहार लगाती है। 

VIRAL-VIDEO-OF-TAMPERING-WITH-GIRL-RAIDING-POLICE-IN-SEARCH-OF-ACCUSED3.jpg

थानेदार ने इस मामले को गंभीरता से लिया और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो के आधार पर सभी बदमाशों की पहचान कर ली गयी है। पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि जल्द ही सारे आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे धकेल दिया जायेगा। 

Suggested News