बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विराट-अनुष्का के घर जनवरी में आने वाला है नन्हा मेहमान,खुद अनुष्का ने सोशल मीडिया से तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

विराट-अनुष्का के घर जनवरी में आने वाला है नन्हा मेहमान,खुद अनुष्का ने सोशल मीडिया से तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

DESK: बॉलीवुड से एक बेहद अच्छी ख़बर आ रही है.अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं. गुरुवार को अनुष्का और विराट कोहली ने सोशल मीडिया के ज़रिए यह ख़ुशख़बरी अपने फैंस के साथ साझा की. इसके साथ ही दोनों को बधाइयां मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है. कई सेलेब्रिटीज़ और दोस्तों ने अनुष्का-विराट को जीवन में नया चैप्टर शुरू करने के लिए मुबारकबाद दिया.   

अनुष्का ने विराट के साथ एक तस्वीर साझा कर सोशल मीडिया से  जानकारी दी .शेयर की हुई  तस्वीर में अनुष्का ब्लैक कलर की पोलका डॉट्स वाली ड्रेस पहने हुए हैं.दोनों काफ़ी ख़ुश नज़र आ रहे हैं. वहीं अनुष्का का बेबी बंप साफ़ साफ दिख रहा है. इस तस्वीर के साथ अनुष्का ने लिखा- ''और फिर, हम तीन हो जाएंगे. जनवरी 2021 में आ रहा है.'' विराट इस समय आईपीएल 2020 के लिए यूएई में हैं. 


इंस्टाग्राम पर बधाई देने वालों में सबसे पहले सेलेब्रिटी वरुण धवन थे, जिन्होंने अनुष्का के साथ सुई धागा में काम किया है. वरुण ने लव की इमोजी बनाकर अपनी भावनाओं का इज़हार किया. केएल राहुल ने भी दिल बनाकर दोनों को मुबारकबाद दी. साथ ही साथ  आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, सामंता प्रभु, तापसी पन्नू, काजल अग्रवाल, कियारा आडवाणी, परिणीति चोपड़ा, मौनी रॉय, दिया मिर्ज़ा समेत कई सेलेब्रिटीज़ ने अनुष्का और विराट को शुभकामनाएं दी.

 कुछ वक़्त तक डेटिंग करने के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 2017 के दिसम्बर महीने में की थी.दोनों की शादी फेयरी टेल से कम नहीं थी. अनुष्का और विराट ने लॉकडाउन का लम्बा वक़्त अपने अलीबाग स्थित फार्महाउस में बिताया थाऔर इस वक्त  अनुष्का के माता-पिता  भी उनके साथ रहे थे। 

बता दें अनुष्का 2018 में आयी शाह रुख़ ख़ान की फ़िल्म ज़ीरो के ज़रिए पर्दे पर नज़र आयी थीं. इसके बाद उन्होंने कोई फ़िल्म बतौर एक्टर नहीं क. अलबत्ता अपनी कम्पनी क्लीन स्लेट के ज़रिए लगातार फ़िल्मों का निर्माण कर रही हैं. अनुष्का निर्मित बुलबुल इसी साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई.

Suggested News