विराट-अनुष्का ने शेयर की बेटी के साथ पहली फोटो, बताया क्या रखा है नाम

विराट-अनुष्का ने शेयर की बेटी के साथ पहली फोटो, बताया क्या रखा है नाम

DESK: बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेट ने हाल ही में इस दुनिया में अपनी बेटी का स्वागत किया था ,अब अनुष्का ने अपने बेबी गर्ल की पहली फोटो शेयर करते हुए अपने फैंस के इंतजार को खत्म कर दिया है और अपने बच्ची का नाम बताया है .अनुष्का ने अपनी बेटी की पहली फोटो अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है .दरअसल विरुषका ने अपनी बेबी गर्ल का नाम वामिका रखा है . 

अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी की पहली फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''हम प्यार, आभार के साथ अपनी जिंदगी जीत आए हैं, लेकिन इस नन्हीं वामिका ने इसे एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है. आंसूं, हंसी, खुशियां, चिंता...कभी-कभी ये भावनाएं कुछ ही मिनटों के अंदर महसूस हो जाती हैं. नींद उड़ी हुई है, लेकिन हमारा दिल भरा हुआ है. आपकी शुभकामनाओं, प्रार्थनाओं और अच्छी एनर्जी के लिए शुक्रिया.'' 


बता दें कि  अनुष्का शर्मा के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक खूब कमेंट कर रहे हैं और बच्ची के साथ-साथ कपल को दुआएं दे रहे हैं. बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी का जन्म मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्प्ताल में हुआ था. विराट ने इस खुशखबरी को सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर शेयर किया है. क्रिकेटर की पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स की तरफ से खूब बधाईयां भी मिली थीं.

विराट कोहली ने अपने पोस्ट में लिखा था, ''हम दोनों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है. हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं. अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं. यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला. हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी.''


2017 में विरुष्का ने की थी शादी 

मालूम हो कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कई साल डेटिंग के साथ 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी. प्राइवेट सेरेमनी में हुई इस शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. अगस्त 2020 में विराट और अनुष्का ने ऐलान किया था कि वह जल्द माता-पिता बनने वाले हैं. 11 जनवरी 2021 को नन्हीं वामिका को अनुष्का ने जन्म दिया था. 



Find Us on Facebook

Trending News