बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विराट,अनुष्का की ये प्यारी तस्वीर क्यों हो रही सोशल मीडिया पर वायरल , प्रियंका ने भी दिया रिएक्शन

 विराट,अनुष्का की ये प्यारी तस्वीर क्यों हो रही सोशल मीडिया पर वायरल , प्रियंका ने भी दिया रिएक्शन

DESK :  विराट कोहली ने 5 नवम्बर को अपना 32वां जन्मदिन मनाया था  .इस खास  दिन पर उन्होंने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के अपने साथियों संग सेलिब्रेट किया .

अनुष्का शर्मा ने अपने पति के जन्मदिन के अवसर  पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की हैं.  फोटो में दोनों  काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. दोनों ने एक ही कलर के आउटफिट पहन रखे हैं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो हो रही है . साथ ही फैन्स को भी बेहद पसंद आ रही है .अगर तस्वीर की बात करें तो अनुष्का और विराट एक दूसरे को हग करते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि अनुष्का शर्मा इस वक्त प्रेग्नेंट हैं और आईपीएल के दौरान वह विराट कोहली के साथ हैं. 

हैदराबाद के खिलाफ  एलिमिनेटर मुकाबले से पहले कोहली ने पत्नी अनुष्का और टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ शानदार बर्थडे सेलिब्रेट किया.  विराट-अनुष्का का  ये खूबसूरत बॉन्ड सोशल मीडिया  पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है .कई सेलेब्स ने इन तस्वीरों पर हार्ट इमोजी के साथ अपना प्यार जाहिर किया है. लेकिन सबसे दिलचस्प है प्र‍ियंका चोपड़ा का कमेंट उन्होंने हार्ट इमोजी बनाने के साथ खुशी के आंसू बहते वाले  इमोजी को शेयर किया है. विरुष्का की जोड़ी फैंस और सेलेब्स दोनों के बीच बहुत वायरल हो रही है 

Suggested News