बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विरुष्का के शादी के हुए 3 साल, तस्वीरें साझा कर किया एक दूसरे को विश

विरुष्का के शादी के हुए 3 साल, तस्वीरें साझा कर किया एक दूसरे को विश

 DESK: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली उर्फ़ विरुष्का की  शादी के आज 3 साल हो गए हैं . बता दें की 11 दिसम्बर 2017 में उन्होंने शादी के बंधन में अचानक से बंध कर अपने फैन्स को चौंका दिया था और आज देखते देखते उनकी शादी के 3 साल हो गए हैंऔर दोनों जल्द ही दो से तीन भी होने वाले है . अनुष्का ने अपनी सालगिरह की खुशी में अपने इन्स्टा अकाउंट पे बेहद ही खूबसूरत पिक्चर अपलोड की और मुबारकबाद दिया . 

अनुष्का ने उस पिक्चर के साथ लिखा ‘हमारे 3 साल और बहुत जल्द हम 3, मिस यू.’ वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली ने लिखा ‘3 साल और जिंदगीभर के साथ पर।’ विराट ने शादी की अनदेखी तस्वीर पोस्ट की है जिसमें अनुष्का उनकी तरफ देखते हुए जोर से मुस्कुरा रही हैं। वहीं अनुष्का ने विराट को पीछे से हग करते हुए फोटो पोस्ट की है।

बता दें की शादी से पहले दोनों 4 साल तक रिलेशनशिप में थे। इस साल अगस्त में दोनों ने पैरंट्स बनने की खुशखबरी अपने फैन्स के साथ साझा की थी। विराट और अनुष्का जनवरी 2021 तक अपने घर में नन्हे मेहमान का स्वागत करते नजर आयेंगे .


बता दें की इस वक़्त विराट अनुष्का के साथ नहीं हैं और दोनों ही एक दूसरे को काफी मिस भी कर रहे हैं . विराट ODI के लिए अभी ऑस्ट्रेलिया में हैं। वहीं अनुष्का मुंबई में अपने परिवार के साथ हैं। हालाकि विराट जल्दी ही वापस आने वाले हैं। वह पैटर्निटी लीव लेकर कुछ वक्त अनुष्का के साथ रहेंगे।


Suggested News