टेस्ट मैच हारने के बाद विराट ने कहा हम बेहतर नहीं खेल पाए

टेस्ट मैच हारने के बाद विराट ने कहा हम बेहतर नहीं खेल पाए

रविवार को लॉर्ड्स मैदान में भारतीय टीम इंग्लैंड के ख़िलाफ खेले गए टेस्ट सिरीज दूसरे मैच में चौथे दिन ही घुटने टेक बैठी. पहले टेस्ट में इंग्लैंड के हाथों 31 रन से हार झेल चुकी टीम इंडिया दूसरे टेस्ट मैच में भी वापसी नहीं कर पाई। टीम इंडिया को इंग्लैंड के हाथों पारी और 159 रन से करारी हार का सामना करना पड़ा। हार के बाद भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली काफी निराश नजर आएं और स्वीकार किया कि स्वीकार किया कि भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच हारने के लायक है. 

मैच के बाद कोहली ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'जिस तरह से हम खेले हैं, उस पर जरा भी गर्व नहीं है। पिछले पांच टेस्ट मैचों में पहली बार हमने पूरी तरह से शिकस्त खाई है। हमारा खेल हार के लायक ही था। जब आप खेल रहे होते हैं, तब परिस्थितियों के बारे में नहीं सोच सकते। आप इन सब चीजों को यूं ही देखते नहीं रह सकते। इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और रन बनाए। मुझे लगता है कि हमारा टीम संयोजन गलत था।' 


कोहली ने दूसरी पारी में 29 गेंदों में मात्र 17 रन बनाये। इसके अलावा अपनी चोट को लेकर कोहली ने कहा,‘यह पीठ के निचले हिस्से का मामला है, जो फिर से उभर गया है। यह काम के अधिक बोझ और मेरे अधिक मैच खेलने के चलते हुआ है।’ उन्होंने कहा, ‘अभी पांच दिन हैं। मुझे भरोसा है कि मैं पांच दिन में ठीक हो जाऊंगा।’ बता दें कि कमर में दर्द के कारण ही कोहली ने मैच के दौरान फील्डिंग भी कम वक्त ही की। 

Find Us on Facebook

Trending News