बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में भी नहीं खेलेंगे विराट कोहली, जानें कब तक कोहली की मैदान में होगी वापसी

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में भी नहीं खेलेंगे विराट कोहली, जानें कब तक कोहली की मैदान में होगी वापसी

DESK : इंग्लैंड के साथ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। निजी कारणों से पहले दो टेस्ट मैचों से अपना नाम वापस लेनेवाले विराट कोहली के तीसरे टेस्ट मैच में भी वापसी की संभावना नहीं है। हालांकि बीसीसीआई ने इसकी अधिकारिक घोषणा नहीं की है। बता दें कि सीरीज में दोनों टीमों ने एक-एक टेस्ट मैच में जीत हासिल की है और तीसरा मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाना है।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने अभी तक बाकी बचे तीन टेस्ट के लिए टीम इंडिया का एलान नहीं किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो इसके पीछे कारण विराट कोहली ही हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि विराट को लेकर कुछ साफ नहीं हो पा रहा है. ऐसे में चयनकर्ता टीम का एलान नहीं कर पा रहे हैं. 

इसलिए भी बढ़ी है टीम की परेशानी

 दूसरे टेस्ट मैच में चोट के कारण केएल राहुल और रविंद्र जाडेजा टीम से बाहर हो गए थे और तीसरे टेस्ट मैच में उनकी वापसी की संभावना नहीं है। ऐसे में विराट कोहली की वापसी की संभावना बन रही थी। लेकिन अब कोहली के भी तीसरे टेस्ट मैच से बाहर होने से टीम इंडिया की चिंता बढ़ गई है। 

बता दें कि विशाखापत्तनम में खेले गए दूसरे टेस्ट में जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर को आपस में बात करते हुए देखा गया था, जिसमें रोहित और अगरकर को एक-दूसरे संग काफी समय तक बात करते हुए देखा गया. रिपोर्ट्स की मानें तो इस दौरान दोनों के बीच विराट कोहली, रवींद्र जडेजा और  केएल राहुल को लेकर बात हुई होगी. ये तीनों ही प्लेयर टीम से बाहर हैं. जडेजा और कोहली चोट के कारण दूसरे टेस्ट में नहीं खेले थे।

Suggested News