बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पाकिस्तान से हार के बाद विराट की 9 महीने की बेटी को मिली रेप की धमकी, DWC ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिस

पाकिस्तान से हार के बाद विराट की 9 महीने की बेटी को मिली रेप की धमकी, DWC ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिस

Desk. भारत और पाकिस्तान के बीच हुए T-20 वर्ल्ड कप के मैच में भारत की हार के बाद टीम के कप्तान विराट कोहली की 9 महीने की बेटी को ऑनलाइन रेप की धमकी मिली है. इस धमकी पर पर स्वत: संज्ञान लेते हुए दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजा है. स्वाति मालीवाल ने इस घटना को बेहद शर्मनाक बताते हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी को ट्विटर पर बलात्कार की धमकी मिलने के मामले में दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस साइबर क्राइम ब्रांच के डीसीपी को भेजे गए नोटिस में ऑनलाइन ट्रोल के खिलाफ तत्काल कार्रवाई किए जाने की मांग की है. दिल्ली महिला आयोग के अध्यक्ष ने नोटिस में पुलिस उपायुक्त से उन्हें एफआईआर की एक कॉपी, पहचाने गए और गिरफ्तार किए गए आरोपियों की डिटेल, कार्रवाई की विस्तृत रिपोर्ट आठ नवंबर तक उपलब्ध कराने को कहा है.

स्वाति मालीवाल ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, ''विराट कोहली की 9 महीने की बेटी को जिस तरह ट्विटर पर रेप की धमकी दी गई वो बेहद शर्मनाक है. इसी टीम ने हमें हजारों बार गौरवांवित महसूस कराया है, हार पे ये घटियापन क्यों? मैंने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है, 9 महीने की बच्ची को रेप की धमकी देने वाले सभी गिरफ्तार हों!''.


Suggested News